बसपा की तीसरी सूची जारी, अब तक 300 प्रत्याशी की घोषणा

0

(News Rating Point) 07.01.2017
बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती आज लखनऊ में पार्टी के को-आर्डीनेटर के साथ सभी 403 प्रत्याशियों के साथ बैठक कर रही हैं। पार्टी ने अब तक तीस सौ प्रत्याशियों की सूची जारी की है। इस सूची में चौथे तथा पाचवें चरण के चुनाव में उतरने वाले प्रत्याशियों के नाम हैं।

बहुजन समाज पार्टी ने बाराबंकी सदर से सुरेंद्र सिंह वर्मा, यहां के जैदपुर से मीता गौतम, दरियाबाद से मो.मुबस्सिर खान, कुर्सी से वीपी सिंह, रामनगर से मोहम्मद हाफिज भारती व हैदरगढ़ से कमला प्रसाद को प्रत्याशी बनाया है। रायबरेली के सरैनी से ठाकुर प्रसाद यादव, ऊंचाहार से विवेक सिंह, बछरावां से श्याम सुंदर भारती, हरचंदपुर से मनीष सिंह, रायबरेली से शहबाज खान व सलोन से बृजलाल पासी को प्रत्याशी बनाया है। उन्नाव सदर से सुरेश पाल, भगवंतनगर से शशांक शेखर सिंह तथा पुरवा से अनिल सिंह चुनाव लड़ेंगे। बलरानपुर गैसड़ी से अलाउद्दीन खां, उतरौला से मो.परवेज अहमद तथा बलरामपुर से राम सागर अकेला को प्रत्याशी बनाया है।

ललितपुर सदर से संतोष कुमार कुशवाहा,ललितपुर महरौनी से फेरन लाल अहिरवार,हमीरपुर सदर से संजय कुमार दीक्षित, हुसैनगंज से मो.आसिफ शेख,खागा से सुनील कुमार गौतम,रामपुर खास से अशोक कुमार सिंह चुनाव लड़ेंगे। जहानाबाद से रामनायण निषाद,बिंदगीसे सुखदेव प्रसाद वर्मा,फतेहपुरसे समीर त्रिवेदी,अयाह शाह से देव कुमार, हमीरपुर राठ से अनिल अहिरवार महोबा सदर से अरिमर्दन सिंह,महोबा चरखारी से जितेंद्र कुमार मिश्रा चुनाव लड़ेंगे। चित्रकूट सदर से जगदीश प्रसाद गौतम,चित्रकूट के मानिकपुर से चंद्रभान सिंह पटेल,बलरामपुर के तुलसीपुर से डॉ.केके सचान, बांदा के तिंदवारी से जगदीश प्रजापति,बबेरू से किरन यादव,नरैनी से गयाचरण दिनकर,बांदा सदर से मधुसूदन कुशवाहा चुनाव लड़ेंगे। प्रतापगढ़ के पट्टी से कुंवर शक्ति सिंह, रानीगंज से शकील अहमद, बाबागंज से दयाराम पासी, कुंडा से परवेज अख्तर अंसारी, विश्वनाथगंज से प्रेम आनंद त्रिपाठी व प्रतापगढ़ सदर से अशोक त्रिपाठी, सिराथू से सईदुर्रब, मंझनपुर से इंद्रजीत सरोज,चायल से आसिफ जाफरी को प्रत्याशी बनाया है। पार्टी ने इलाहाबाद के बारा से अशोक कुमार गौतम, मेजा से सुरेंद्र मिश्रा, करछना से दीपक पटेल, इलाहाबाद पश्चिम से पूजा पाल, दक्षिण से मासूक खां, उत्तर से अमित श्रीवास्तव, फाफामऊ से मनोज पांडेय, सोरांव से गीता पासी, फूलपुरसे मो. मशरुर, प्रतापपुर से मुजतबा सिद्दीकी, तथा हंडिया से हाकिम लाल बिंद को टिकट दिया है। झांसी से सीताराम कुशवाहा, मऊरानीपुर से प्रागी लाल अहिरवार, गरौठा से डॉ.अरुण मिश्रा, कोरांव से राजबली जैसल, माधौगढ़ से गिरीश अवस्थी, कालपी से छोटे सिंह, उरई से अजय सिंह तथा बबीना से कृष्णपाल राजपूत को प्रत्याशी घोषित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here