Home » UP & DOWN » Anil Vij BJP Hariyana
Anil Vij BJP Hariyana

Anil Vij BJP Hariyana

(News Rating Point) 14.01.2017

खादी ग्रामोद्योग की ओर से जारी कैलेंडर में महात्मा गांधी की जगह नरेंद्र मोदी की चरखा चलाते की तस्वीर छपने के बाद देशभर में हुए हो-हल्ले के बीच अंबाला में आज हरियाणा सरकार के कैबिनेट मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल विज का विवादास्पद बयान सामने आया है। हालांकि विवाद बढ़ने पर उन्होंने बयान को वापस ले लिया। उन्होंने ट्वीट कर इसे व्यक्तिगत बयान बताया और उस बयान को वापस के लिया।

सूबे के स्वास्थ्य मंत्री विज ने शनिवार को कहा कि महात्मा गांधी का नाम खादी से जुड़ने के कारण इसकी दुर्गति हुई। इसके साथ ही उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि बीजेपी सरकार के दौरान ही धीरे-धीरे नोटों से भी महात्मा गांधी का फोटो हट जाएगा। विज ने मोदी को खादी के लिए महात्मा गांधी से बेहतर ब्रैंड बताया। उन्होंने कहा कि जबसे खादी से गांधी का नाम जुड़ा है, तब से यह उठ ही नहीं सकी। यह डूब गई है। इस बयान के बाद बीजेपी ने इस बयान से पल्ला झाड़ लिया था।

Anil Vij BJP Hariyana Reviewed by on . (News Rating Point) 14.01.2017 खादी ग्रामोद्योग की ओर से जारी कैलेंडर में महात्मा गांधी की जगह नरेंद्र मोदी की चरखा चलाते की तस्वीर छपने के बाद देशभर में हुए हो (News Rating Point) 14.01.2017 खादी ग्रामोद्योग की ओर से जारी कैलेंडर में महात्मा गांधी की जगह नरेंद्र मोदी की चरखा चलाते की तस्वीर छपने के बाद देशभर में हुए हो Rating:

Leave a Comment

scroll to top