Beni prasad Verma ​ Congress

0

​HIT 1/2* (News Rating Point) 21.03.2015
समाजवादी पार्टी छोड़ने के दिन से लेकर कांग्रेस नेता बेनी प्रसाद वर्मा लगातार मुलायम सिंह यादव की आलोचना करते रहे और उन्हें लगातार निशाने पर लेते रहें. लेकिन मुलायम सिंह यादव के मेदांता से इलाज कराने के बाद वापस लौटने पर बेनी मुलायम से मिलने उनके घर पहुंचे. नए सियासी समीकरण हों या फिर पुरानी दोस्ती… इस खबर को टीवी चैनलों ने फ्लैश किया और अखबारों ने जगह दी.

समाजवादी राह छोड़ कांग्रेसी कारवां में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा शनिवार को सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य का हाल लेने उनके घर पहुंचे. बेनी प्रसाद वर्मा ने तकरीबन आठ साल पहले सपा से नाता तोड़ लिया था. बाद में वह कांग्रेस के कारवां में शामिल हो गए. शनिवार को मुलायम का कुशल क्षेम लेने के बहाने बेनी की उनसे मुलाकात को रिश्तों की डोर को नए सिरे से जोड़ने की कोशिश के रूप में भी देखा जा रहा है.
दैनिक जागरण
कभी एक दूसरे के दोस्त और नजदीकी रहे कांग्रेस के नेता और सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव अरसे बाद फिर एक-दूसरे से मुखातिब हुए. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बेनी प्रसाद वर्मा शनिवार शाम करीब पांच बजे मुलायम सिंह यादव के आवास पहुंचे और उनका हालचाल लिया. बेनी के फिर से मुलायम के घर जाने को लेकर सियासी गलियारों में हलचल शुरू हो गई है. यह भी कहा जाने लगा कि कहीं दो पुराने साथी फिर से करीब तो नहीं आ रहे हैं.
नवभारत टाइम्स
मुलायम का हाल जानने पहुंचे बेनी
हिन्दुस्तान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here