Home » Uncategorized » आईपीएस हिमांशु कुमार की “बगावत” से यूपी पुलिस मे हड़कंप
आईपीएस हिमांशु कुमार की “बगावत” से यूपी पुलिस मे हड़कंप

आईपीएस हिमांशु कुमार की “बगावत” से यूपी पुलिस मे हड़कंप

(News Rating Point) 22.03.2017
नयी सरकार बनने के बाद दागी पुलिस कर्मियो पर बड़े पैमाने पर शुरू हुई कार्रवाई पर आईपीएस हिमांशु कुमार ने सवाल उठाते हुए कहा कि कुछ बड़े पुलिस अधिकारी खासकर एनसीआर मे तैनात पुलिस अधिकारी अपनी कुर्सी बचाने के लिए एक-एक दिन मे 70-70 , 80-80 सिपाहियो को लाइन हाजिर कर रहे है।उन्होने कहा है कि खासकर एक जाति विशेष के सिपाहियो को टारगेट कर कार्रवाई के नाम पर सरकार को बदनाम करने की कोशिश हो रही है।
आईपीएस हिमांशु कुमार का कहना है उन्हे पिछले 15 महीने से परेशान किया जा रहा है तथा उन दबाव बनाया गया।उन्होने डीजीपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तक दागी पुलिस कर्मियो के खिलाफ कार्रवाई क्यों नही की गई थी।हिमांशु कुमार ने कहा है कि वे समय लेकर मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी बात रखेगे।
आईपीएस हिमांशु कुमार के ट्वीट व उनके द्वारा मुख्यमंत्री से मिलने की बात कहे जाने से पुलिस विभाग मे हड़कंप मचा हुआ है।

आईपीएस हिमांशु कुमार की “बगावत” से यूपी पुलिस मे हड़कंप Reviewed by on . (News Rating Point) 22.03.2017 नयी सरकार बनने के बाद दागी पुलिस कर्मियो पर बड़े पैमाने पर शुरू हुई कार्रवाई पर आईपीएस हिमांशु कुमार ने सवाल उठाते हुए कहा कि कुछ (News Rating Point) 22.03.2017 नयी सरकार बनने के बाद दागी पुलिस कर्मियो पर बड़े पैमाने पर शुरू हुई कार्रवाई पर आईपीएस हिमांशु कुमार ने सवाल उठाते हुए कहा कि कुछ Rating:

Leave a Comment

scroll to top