Home » Uncategorized » विधायक ने विधायक को छेड़ा तो विधायक पति ने कर दी पिटाई
विधायक ने विधायक को छेड़ा तो विधायक पति ने कर दी पिटाई

विधायक ने विधायक को छेड़ा तो विधायक पति ने कर दी पिटाई

(News Rating Point) 31.03.2017
बिहार में भाजपा विधायक ने पत्नी के साथ छेड़खानी के आरोप में बुधवार की दोपहर में अपनी ही पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी लाल बाबू प्रसाद की सदन में जमकर धुनाई कर दी। उन्होंने विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह से प्रसाद के दुर्व्यवहार की लिखित शिकायत भी की है। विधायक की पत्नी भी लोजपा से विधान परिषद की सदस्य हैं।
अखबारों में छपी ख़बरों के अनुसार मारपीट की यह घटना विधानसभा से विधान परिषद जाने वाले गलियारे में हुई। बाद में कुछ लोगों ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया। भाजपा के विधान परिषद सदस्य डा. दिलीप जायसवाल और रजनीश कुमार बहुत देर तक विधायक और उनकी पत्नी के गुस्से को शांत करने में लगे रहे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी एक विधायक ने इस घटना की जानकारी दी। विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने पत्रकारों के पूछे जाने पर कहा कि विधायक और उनकी पत्नी ने लिखित शिकायत की है। इस मामले पर वह गुरुवार को विचार करेंगे।
घटना के संबंध में भाजपा विधायक ने पत्रकारों को बताया कि वह विधानसभा में थे। उनकी पत्नी घर से विधान परिषद में सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए पार्टिको की सीढिय़ों पर जैसे ही चढ़ रही थी पीछे से आ रहे विधान पार्षद लाल बाबू प्रसाद ने उनकी पीठ पर हाथ रख दिया.

विधायक ने विधायक को छेड़ा तो विधायक पति ने कर दी पिटाई Reviewed by on . (News Rating Point) 31.03.2017 बिहार में भाजपा विधायक ने पत्नी के साथ छेड़खानी के आरोप में बुधवार की दोपहर में अपनी ही पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी लाल (News Rating Point) 31.03.2017 बिहार में भाजपा विधायक ने पत्नी के साथ छेड़खानी के आरोप में बुधवार की दोपहर में अपनी ही पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और एमएलसी लाल Rating:

Leave a Comment

scroll to top