Nasimuddin Siddiqui BSP

0

HIT 1/2* (News Rating Point) 28.03.2015

विधान परिषद में उत्तर प्रदेश सरकार को निशाने पर रखने की वजह से नसीमुद्दीन सिद्दीकी चर्चा में बने रहे. साथ ही इस सप्ताह की उनकी खबरों ने बताया कि वह विधानसभा चुनाव की तैयारियों जुट गए हैं.

मिशन-2017 के मद्देनजर सम्मेलन के जरिये पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करने पहुंचे बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मुस्लिमों को रिझाने की पुरजोर कोशिश की. उन्होंने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया. वहीं, पार्टी के प्रति दिलचस्पी न दिखाने वाले कार्यकर्ताओं को फटकार भी लगाई. शाहजहांपुर में मुहल्ला रेती स्थित एक मैरिज लॉन में आयोजित कार्यकर्ता समीक्षा बैठक के दौरान राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि सपा ने मुसलमानों को सिर्फ इस्तेमाल किया.
दैनिक जागरण
बसपा के राष्ट्रीय महासचिव और विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि जो आम आदमी का कत्ल करना चाहते हों उसके हाथों में तलवार मत देना. सपा के तीन साल के शासन में जंगल राज कायम है, अब उसको उखाड़ फेंकने का समय आ गया है. वह रविवार को निगोही में सुभद्रा देवी महेश चंद्र इंटर कालेज और रेती रोड स्थित एक मैरिज लान में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.
अमर उजाला
बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी दंगे कराने में माहिर हैं. दोनों सियासी फायदे के लिए बेगुनाहों का खून बहाने से भी संकोच नहीं करतीं.1 बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद सिद्दीकी मीडिया से मुखातिब थे. कहा कि भाजपा व सपा के बहकावे में आयी जनता अब अपनी भूल पर पश्चाताप कर रही है. सपा सरकार में पुलिस वालों की हत्याएं और उनके साथ मारपीट की जा रही है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश की जनता के साथ विश्वासघात कर उनको अच्छे दिन लाने का झांसा दिया. अच्छे दिन तो नहीं आ सके मुफ्ती मोहम्मद सईद जैसों से दोस्ती जरूर कर ली गई.
दैनिक जागरण
नसीमुद्दीन ने कहा कि सरकार जब चालू वित्तीय वर्ष के बजट और अनुपूरक बजट ही नहीं खर्च कर पायी है तो नया बजट लाने की जरूरत क्या है. उन्होंने आगरा में बनाये जा रहे थीम पार्क और आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की जमीन खरीद में भारी घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि इस लूट में मुख्यमंत्री का परिवार शामिल है. नसीमुद्दीन ने कहा कि थीम पार्क और आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की कृषि योग्य भूमि पहले एक ही परिवार के लोगों को खरीदवाई गई, फिर इसी जमीन को आबादी में दिखाकर उसे छह गुना ज्यादा कीमत पर खरीदा गया. इस लूट का कितना पैसा मुख्यमंत्री के पास गया, यह तो सरकार जाने.
दैनिक जागरण