Om Prakash Singh Samajwadi Party

0

HIT 1/2* (News Rating Point) 21.03.2015
कुछ घोषणाओं, कुछ बयानों, कुछ उद्घाटनो और कुछ पुरस्कार वितरण के चलते उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री ओम प्रकाश सिंह चर्चाओं में बने रहे.

अमेठी के देवीपाटन मंदिर व गौरीगंज के पांच मंदिरों को पर्यटक स्थल घोषित किया जाएगा. विशेष अभियान चलाकर जिले की सड़कों की मरम्मत कराई जाएगी. शनिवार को अमेठी में एक वैवाहिक समारोह में पहुंचे लोक निर्माण एवं सिंचाई मंत्री शिवपाल सिंह यादव व पर्यटन मंत्री ओम प्रकाश सिंह ने यह घोषणाएं की. पर्यटन मंत्री ओम प्रकाश सिंह ने गौरीगंज विधानसभा के पांच मंदिरों के सुंदरीकरण लिए 50 लाख और अमेठी के देवी पाटन मंदिर के लिए पांच लाख रुपये देने की घोषणा की. साथ ही इन्हें पर्यटन स्थल घोषित करने का आश्वासन भी दिया.
दैनिक जागरण
आल इंडिया वीमेंस हाकी टूर्नामेंट में चैम्पियन का खिताब सोनीपत हरियाणा ने जीता. बुधवार को खेले गये फाइनल मैच में उसने यूपी ख्-क् से हराया. जीत में पूजा और ज्योति ने अहम भूमिका निभायी. वहीं तीसरे स्थान के लिए हुए मुकाबले में साई भोपाल को एमपी एकेडमी ग्वालियर के हाथों शिकस्त मिली. पुरस्कार वितरण समारोह के चीफ गेस्ट पर्यटन मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने विनर्स को अवार्ड प्रदान किया.
आईनेक्स्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here