Priyanka Singh Rawat BJP

0

FLOP ***** (News Rating Point) 25.04.2015
प्रियंका सिंह रावत राजनीति में नयी हैं और पहली बार मोदी लहर में बाराबंकी से सांसद बनी हैं लेकिन अब तक दो बड़े विवादों में आ चुकी हैं. पहली बार प्रियंका रावत पूरे देश में तब चर्चा में आयीं जब उन्होंने अपने पिता को अपना प्रतिनिधि बना लिया और प्रधानमंत्री ने उन्हें फटकार लगाई. इस बार चर्चा में उन्होंने अपने ही कार्यकर्ता को धमकी देने के आरोप में जेल भिजवा दिया. और बाराबंकी में अपने ही सांसद के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता धरने पर बैठे.

बीजेपी की सांसद प्रियंका सिंह रावत के आवास पर रविवार को आयोजित समरसता भोज में एक कार्यकर्ता ने जमकर हंगामा किया. उससे यहां पर मौजूद सांसद के करीबियों ने हाथापाई भी की. इससे भोज स्थल पर भगदड़ का माहौल बन गया. यह कार्यकर्ता भाजयुमो की जिला इकाई का सदस्य भी है. वहीं, सांसद के पीए रामकृष्ण मिश्र ने कोतवाली नगर में एक फोन नंबर धारक के विरुद्ध सांसद को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. पीए ने बताया कि सांसद ने अपने नगर के आवास पर समरसता भोज आयोजित किया था. इसमें बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया था. आमंत्रण देने के लिए जिस फोन से कॉल की जा रही थी, उस पर एक व्यक्ति का फोन आया जिसने सांसद के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग किया. इस पर मुकदमा दर्ज कराया गया है. उनके अनुसार विवाद आवास पर नहीं हुआ है.
नवभारत टाइम्स
भाजपा सांसद प्रियंका रावत को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई. सांसद को धमकी उनके कार्यालय प्रभारी व निजी सहायक के मोबाइल पर दी गई. आरोपी बाद में सांसद आवास भी पहुंच गया जहां सांसद समर्थक व उसके बीच जमकर बवाल हुआ. पुलिस ने निजी सहायक की तहरीर पर अज्ञात युवक के खिलाफ जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया. बाद में आरोपी युवक खुद निजी सहायक और कार्यालय प्रभारी के खिलाफ हत्या की धमकी देने के आरोप की तहरीर देने कोतवाली पहुंचा. वह विद्यार्थी परिषद का जिला संयोजक है.
दैनिक जागरण
भाजपा सांसद प्रियंका सिंह रावत के कार्यालय सूचना प्रभारी के फोन पर सांसद को जान से मारने की धमकी देते हुए अपशब्द कहा. पुलिस ने सांसद के निजी सहायक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो अपशब्द कहने वाला विद्यार्थी परिषद का कार्यकर्ता है. जिले की भाजपा सांसद प्रियंका सिंह रावत के लक्षमणपुरी कालोनी स्थित आवास पर रविवार को समरसता भोज का आयोजन किया गया था. इस बीच सांसद आवास पर सूचना कार्यालय प्रभारी राम सागर रावत के मोबाइल पर फोन आया. फोन करने वाले युवक ने सांसद प्रियंका सिंह रावत को जान से मारने की धमकी देते हुए अपशब्द कहा और उनके बारे में अभद्र टिप्पणी भी की. जिसके बाद फोन कट गया.
अमर उजाला
लखनऊ के एक बाराबंकी में बीजेपी सांसद प्रियंका रावत को एक अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र ने धमकी दे डाली है बताया जाता है कि धमकी देने वाला एबीवीपी का जिला संयोजक भानू पटेल है जिन्हे पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है.
– Sanjeevni Today
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से भाजपा सांसद प्रियंका रावत को मोबाइल फोन पर जान से मारने धमकी देने तथा आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में भाजपा के आनुषांगिक संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) के जिला संयोजक को गिरफ्तार कर लिया गया. इस घटना के विरोध में सांसद के खिलाफ उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोलते हुए धरने पर बैठकर नारेबाजी की और उनका पुतला फूंका.
ज़ी न्यूज़
जेल भेजे गए विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक के पक्ष में भारतीय जनता युवा मोर्चा भी उतर आया है. सांसद के रवैये के विरोध में भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष रोहित द्विवेदी सहित कई पदाधिकारियों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.
दैनिक जागरण
भाजपा सांसद प्रियंका सिह रावत को धमकी देने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के जिला संयोजक भानू सिह पटेल को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली घेरकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. प्रदर्शन में नगर पालिका अध्यक्ष रंजीत बहादुर श्रीवास्तव व पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष संतोष सिह भी शामिल हुए. विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता भानू की रिहाई, सांसद के निजी सहायक राम कृष्ण मिश्र के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने तथा संपूर्ण प्रकरण की जांच कराए जाने की मांग कर रहे थे.
नई दुनिया
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से बीजेपी सांसद प्रियंका रावत को धमकी देने के आरोप में अभाविप के जिला संयोजक को गिरफ्तार कर लिया गया. इस घटना के विरोध में सांसद के खिलाफ उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोलते हुए धरना पर बैठकर नारेबाजी की और उनका पुतला फूंका.
सहारा समय
बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का धरना दूसरे दिन भी जारी रहा. बुधवार को संगठन मंत्री पंकज पाठक के नेतृत्व में कार्यकर्ता धरने पर बैठे और सांसद के खिलाफ नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीजेपी सांसद ने अपने निजी सचिव के बहकावे में आकर संगठन कार्यकर्ता के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है. इसे किसी भी स्थिति में स्वीकार नहीं किया जाएगा. मंगलवार को सांसद को धमकी देने के आरोप में जेल में निरुद्ध अजय भानु से मिलने बीजेपी के पूर्व एमएलसी रामनरेश रावत जिला कारागार पहुंचे. उनके साथ एबीवीपी के अजीत प्रताप सिंह आदि कार्यकर्ता भी थे.
नवभारत टाइम्स
BJP workers in Barabanki are up in arm against their own MP, Priyanka Singh Rawat, after she got a case registered against Ajay Bhanu Patel, the district convenor of RSS’ student wing Akhil Bhartiya Vidyarthi Parishad (ABVP), for allegedly issuing her life threats. The case against Patel was lodged on Monday, following which he was arrested and sent to jail after being produced in court on Tuesday. This has made Patel, a law student, reportedly miss his examination. Party workers, who have been protesting for the last two days, have even taken out a funeral procession of the MP in the city. While a dharna has been staged at the collectorate, BJP leaders also took out a procession on Wednesday.
– The Indian Express
प्रियंका के खिलाफ धरना जारी पुतला भी फूंका- सांसद के खिलाफ भाजपा और उससे जुड़े फ्रंटल सगठनों के कार्यकर्ताओं का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को भी कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में धरना-प्रदर्शन किया तो शाम को हिन्दू जागरण मंच एक कार्यकर्ताओं ने शहर में रैली निकालकर सांसद का पुतला फूँका.
हिन्दुस्तान
बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत की ओर से एबीवीपी के जिला संयोजक के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज कराए जाने का विरोध गुरुवार को भी जारी रहा. गुरुवार को एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जहां शहर के धनोखर चौराहे पर बुद्धि शुद्धि यज्ञ कर विरोध जताया, वहीं रामसनेहीघाट के तहसील मुख्यालय पर छात्र नेता अभय मिश्र के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सांसद का पुतला जलाया. वक्ताओं ने कहा कि जिन कार्यकर्ताओं ने चुनाव में रात-दिन मेहनत की, सांसद उन्हें जेल भिजवा रही हैं. उधर, इस मामले में कुछ भी बोलने से सांसद बचती रहीं.
नवभारत टाइम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here