केजरीवाल के दफ्तर पर छापा, सीबीआई का इनकार

0

(NRP) 15.12.2015

नई दिल्‍ली। सीबीआई ने राजधानी दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ऑफिस में छापा मारा। जिसके बाद केजरीवाल का ऑफिस सीज कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि अधिकारी दफ्तर के अंदर हैं और न ही किसी को आने दिया जा रहा है और न ही जाने।

उधर सीबीआई का कहना है कि उन्‍होंने पीएस राजेंद्र कुमार के ऑफिस पर छापा मारा है ना कि सीएम केजरीवाल के दफ्तर में। सीबीआई का कहना है कि राजेंद्र कुमार पर भ्रष्‍टाचार के आरोप हैं। उन्‍होंने पिछले पांच सालों में अपने मिलने वालों को फायदा पहुंचाया। सीबीआई ने कहा कि हमारे पास पुख्‍ता सबूत हैं तभी छापेमारी की गई है। यह किसी राजनीति से प्रेरित नहीं है।

गौरतलब है कि दिल्‍ली सरकार और केंद्र सरकार के बीच लड़ाई चल रही है। हालांकि दिल्‍ली सरकार का कहना है कि उनको खुद इस छापे का कारण नहीं पता चला है। छापे के बाद आम आदमी पार्टी ने दोपहर एक बजे बैठक बुलाई है।

इसी बीच अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर के कहा कि इस छापे के पीछे पीएम नरेंद्र मोदी का हाथ है। वह बोले कि मोदी मुझसे राजनीतिक तौर पर लड़ नहीं पा रहे है इसलिए कायरता दिखा रहे हैं। सीएम ने कहा कि दरअसल सीबीआई मेरी फाइलें खंगालना चाहती है। उन्‍होंने कहा कि वह मनोरोगी हैं। संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा है कि सीबीआई पर किसी का दवाब नहीं होता वो अपने हिसाब से काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here