​​Poonamben Madam BJP Gujarat

0

FLOP *** (News Rating Point) 25.04.2015
गुजरात के जामनगर की सांसद पूनमबेन मैडम इस सप्ताह चर्चा में रहीं. दिनभर चैनलों पर चलीं और अगले दिन अखबारों में नज़र आयीं. वजह थी एक कार्यक्रम में नोटों की वर्षा वह भी वह भी कुछ हज़ार या लाख नहीं बल्कि तीन करोड़… वेरावल के प्रसिद्ध तीर्थस्थल भालका में शुक्रवार रात श्रीमद भागवत कथा का आयोजन किया गया था. यहाँ सांसद की मौजूदगी में उड़ाए गए नोट 10, 100, 500 1000 के बताए जा रहे हैं. खास बात यह रही कि सांसद पूनम खुद भी नोटों को उड़ा रही थी.

वेरावल के भालका में कल रात भगवत कथा का आयोजन किया गया था . इस कार्यक्रम में लोकगायक जब गीत पेश कर रहे थे तब मंच से नीचे खड़े लोग नोट लुटा रहे थे . इस दौरान जामनगर की बीजेपी सांसद पूनम बेन भी मौजूद थीं . रात भर नोटों की गिनती का काम चला है और तीन करोड़ रुपये से ज्यादा जमा हुए हैं . आयोजकों के मुताबिक इस रकम को सामाजिक कार्यों में लगाया जाएगा. मसलन, सामूहिक विवाह कराने, गौशाला बनाने के लिए .
एबीपी न्यूज़
गुजरात के जूनागढ़ में शुक्रवार रात एक समारोह में भाजपा सांसद पूनम बेन के सामने मिनटों में 3 करोड़ रुपए उड़ा दिए गए. उड़ाए गए नोट 10, 100, 500 1000 के बताए जा रहे हैं| खास बात यह रही कि सांसद पूनम खुद भी नोटों को उड़ा रही थी. उन्होंने डांस भी किया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, वेरावल के प्रसिद्ध तीर्थस्थल भालका में शुक्रवार रात श्रीमद भागवत कथा का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में गुजरात के प्रसिद्ध लोकगायक कीर्तिदान गढ़वी ने कलाकारों के साथ गीत-संगीत की प्रस्तुति दी. इस दौरान मंच के नीचे खड़े लोगों ने उन पर नोट बरसाने शुरू कर दिए, वो भी 10, 100, 500 और 1000 के.
पर्दाफ़ाश
गुजरात के जामनगर में भागवत कथा के दौरान करोड़ों के नोट लुटाए जाने की घटना सामने आई है. हैरानी वाली बात यह है कि जब यह सब कुछ हो रहा था तो वहां जामनगर की बीजेपी सांसद पूनम बेन भी मौजूद थीं. बीजेपी सांसद की मौजूदगी में सरेआम नोटों का लुटाया जाना जारी रहा. यहां भगवता कथा के दौरान कुछ लोक कलाकार गीत पेश कर रहे थे. उस समय लोग लगातार नोट लुटा रहे थे.
नवभारत टाइम्स
गुजरात में जामनगर की सांसद पूनम बेन माडम का लोकसंगीत कार्यक्रम एक खास वजह से चर्चा में आ गया है. कार्यक्रम में डांस के दौरान इतने नोटों की बरसात हुई कि रूपयों का पहाड बन गया. सांसद की दलील है कि इस पैसे का इस्तेमाल चैरिटी के लिए किया जाएगा. बहरहाल, पूनम बेन माडम की मंशा भले ही अच्छी रही हो, पर इस कार्यक्रम का वीडियो सामने आने के बाद अब गुजरात कांग्रेस बीजेपी सांसद पर निशाना साध रही है.
– khas khabar
जी हां महज 30 सेकेंड में 3 करोड़ रुपये लुटा दिए गये. वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद सांसद ने दलील दी है कि इन पैसों का इस्तेमाल चैरिटी के लिए किया जायेगा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पूनम बेन माडम ने सोमनाथ में अहीर समाज के कार्यक्रम में आए कलाकारों पर मेहरबान हो गयी. उन्होंने उनपर पैसा लुटाना शुरु कर दिया. देखते ही देखते थोड़ी देर के लिए माडम भी कलाकारों के साथ डांस करने लगीं. तो फिर क्या था नोटों की ऐसी बरसात शुरु हो गई कि लगभग 3 करोड़ रुपये जमा हो गये. यह पूरा माजरा महज 30 मिनट का था.
– One india
गुजरात में जामनगर की सांसद पूनम बेन माडम का लोकसंगीत कार्यक्रम एक खास वजह से चर्चा में आ गया है. कार्यक्रम में डांस के दौरान इतने नोटों की बरसातहुई कि रुपयों का पहाड़बन गया. सोमनाथ में अहीर समाज के कार्यक्रम में कलाकारों पर सांसद पूनम बेन माडम ने ऐसी मेहरबानी दिखाई कि देखते ही देखते 50 लाख रुपये जमा हो गए. सांसद की दलील है कि इस पैसे का इस्तेमाल चैरिटी के लिए किया जाएगा. नोट बरसाने वाली परंपरा में शरीक होने और मंच पर डांस में हिस्सा लेने वाली बीजेपी सांसद पूनम माडम ने कहा, ‘ऐसे कार्यक्रमों में नोट बरसाए जाने की यह कोई पहली घटना नहीं है, ऐसा पहले भी होता रहा है.
आजतक
इस कार्यक्रम में बीजेपी की सासंद पूनम बेन भी मौजूद थी. जानकारी के मुताबिक रात भर करीब 3 करोड़ रुपए की राशि उड़ाई गई. इस दौरान मंच नोटों से भर गया. नोट प्रकरण में बीजेपी सासंद के उपस्थित होने को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर जंमकर निशाना साधा. साथ ही कांग्रेस ने कार्यक्रम में सासंद के शामिल होने पर सवाल उठाए हैं.  कांग्रेस इस मुद्दे पर बीजेपी को घेरने की योजना बना रही है.
राजस्थान पत्रिका
गुजरात में भाजपा की एक महिला सांसद को लेकर शनिवार को उस वक्त विवाद खड़ा हो गया जब एक वीडियो सामने आया जिसमें कथित तौर पर दिखाया गया है कि वह जूनागढ़ जिले के प्रसिद्ध भलका तीर्थ पर एक धार्मिक सह सामुदायिक कार्यक्रम में श्रद्धालुओंपर नोट उड़ा रही हैं.
– Palpalindia
A vivacious, young BJP MP from Jamnagar Poonamben dances to garba music for 30 seconds at a Bhagwat Katha program organized in Verawal by the Ahir community. And guess what onlookers and her supporters do? They shower her with so much money in this short time that it amounts to Rs. 3 crores!
– Nagpur Today
“People came there and they were happy. They were emotional on becoming part of that charitable event and I too take pride in saying that I was there in the Lok Sahitya event which is called “Dayro” in Saurashtra. I am proud of it,” Madam said.
– Tribune
The video shows Poonam Madam, who represents Jamnagar seat, showering currency notes of `10 denomination on people who were dancing at the event held Friday night.
– The Asian Age
Poonam Maadam, who represents the Jamnagar seat, was seen showering currency notes of Rs. 10 denomination on people who were dancing at the event held last night. When contacted, she said it’s a “long tradition” of Saurashtra’s ‘Lok-Dayro’ (cultural or folk event in the region) and the money was part of “donation” that would be used for the social cause.
– NDTV​

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here