यूपी में हिंसा के बाद योगी आदित्यनाथ एक्शन में, पूरे देश के अखबारों ने रेटिंग बढ़ाई

0

नितिन श्रीवास्तव
लखनऊ। कानपुर में हिंसा के बाद अगले शुक्रवार को प्रयागराज सहित कई अन्य जिलों में हुई हिंसा के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद एक्शन में आए। कानून व्यवस्था की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बैठक बुलाई। बैठक में जिलों के एसपी, डीएम, पुलिस कमिश्नर व एसएसपी शामिल हुए थे। रविवार को पूरे देश के खासतौर पर यूपी और दिल्ली से प्रकाशित होने वाले लगभग सभी अखबारों ने योगी आदित्यनाथ की इस खबर को प्रमुखता से छापा। अखबारों ने योगी की बुलडोजर वाले बाबा की छवि को प्रमुखता दी। कई अखबारों बुलडोजर से जमींदोज की जा रही बलवाइयों की संपत्ति वाले चित्र को भी प्रकाशित किया है।

(देखें वीडियो)

अखबारों ने बैठक का भी उल्लेख किया।मुख्यमंत्री आवास पर हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने प्रदेश में कानून व्यवस्था की समीक्षा की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को निर्देश दिया कि समाजविरोधी तत्वों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाए पर ध्यान रहे किसी निर्दोष का उत्पीड़न न हो, लेकिन एक भी दोषी न बचे। उन्होंने कहा कि माहौल बिगाड़ने वाले ऐसे असामाजिक तत्वों का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

जुमे की नमाज के बाद कानपुर और फिर प्रयागराज मे हुई हिंसा में उपद्रवियों ने सड़कों पर जमकर तांडव किया। हिंसा में पुलिसकर्मी व अफसर भी घायल हुए हैं। हिंसा के दोषियों की पहचान कर पुलिस गिरफ्तारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here