Amit Shah BJP

0

HIT * (News Rating Point) 11.04.2015

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपनी पार्टी की गतिविधियों की वजह से चर्चा में बने रहे. पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों से सब्सिडी वाला घरेलू रसोई गैस सिलेंडर त्यागने की अपील को मीडिया में खासी जगह दी गयी.

पैंतीस की उम्र में ही विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनने के उत्साह और ऊर्जा से लबरेज भाजपा के स्थापना दिवस समारोह में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पुनर्निर्माण का संदेश दिया और इसी आधार पर खुद को कांग्रेस से अलग भी बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पुराने को बदलने की बात कहती है जबकि भाजपा का मानना है कि ‘जो पुराना था वह श्रेष्ठ था. इसलिए जो नया श्रेष्ठ है उसे स्वीकार कीजिए और देश को आगे ले जाइए.’
दैनिक जागरण
भाजपा बताए गुजरात दंगे का नायक कौन: नीतीश- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उस वक्तव्य पर शनिवार को पलटवार किया जिसमें श्री शाह ने शुक्रवार को यह कहा था कि बिहार में जंगलराज-2 की वापसी हुई है.
हिंदुस्तान
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ बेहतर संवाद की प्रक्रिया शुरू करती हुए सोमवार को सैकड़ों कार्यकर्ताओं से एक-एक कर मुलाक़ात की. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं की समस्याएँ सुनी और पार्टी मामलों पर उनसे फीडबैक लिया.
नवभारत टाइम्स
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील को दोहराते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कल को पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों से सब्सिडी वाला घरेलू रसोई गैस (एलपीजी) सिलेंडर तत्काल त्यागने को कहा. भाजपा सांसदों, विधायकों, राज्य इकाइयों के प्रमुखों और सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियांे तथा महासचिवों (संगठन) को भेजे पत्र में अमित शाह ने उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा कि एलपीजी सब्सिडी त्यागने की प्रधानमंत्री की अपील का तत्काल प्रभाव से सम्मान किया जाए.
एबीपी न्यूज़
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने सभी सांसदों और विधायकों से एलपीजी सब्सिडी सरेंडर करने को कहा है . इसके साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय पदाधिकारियों से भी कहा है कि वे अपने सब्सिडी वाले एलपीजी सिलिंडर की जगह मार्केट रेट वाले एलपीजी सिलिंडर का ही इस्तेमाल करें.
नवभारत टाइम्स
मोदी ने बेंगलूर में एक जनसभा में कहा था कि जो लोग आर्थिक रूप से संपन्न हैं, उन्हें एलपीजी सब्सिडी छोड़ देनी चाहिए ताकि इससे बचने वाली राशि का उपयोग लोक कल्याण में किया जा सके.
एनडीटीवी
Echoing an appeal by Prime Minister Narendra Modi, BJP President Amit Shah has asked all party MPs, MLAs and office bearers to immediately surrender their subsidised LPG cylinders.
– The Economic Times
BJP president Amit Shah has appealed to MPs, MLAs and the party’s national office bearers to surrender subsidy on cooking gas in line with PM Narendra Modi’s ‘Give It Up’ campaign.
– The Times of India

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here