केशव प्रसाद मौर्या पर हमला के चलते आज़म खान खबरों की चर्चा में

0

लखनऊ। रामपुर लोकसभा उपचुनाव सपा सांसद आजम खान लगातार पार्टी प्रत्‍याशी आसिम रजा के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। सोमवार को ईदगाह गेट पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए आजम ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि खैरात ओर भीख के नंबर बढ़ाकर उसे डिप्टी चीफ मिनिस्‍टर बनाया गया है। वो अपने ही भगवान की तौहीन करके गया है। उसने कहा है कि अब्दुल्ला राज नहीं रहेगा, राम राज रहेगा। अब्दुल्ला को तो जिल्लत मिलेगी, लेकिन कंस के घर ही कृष्ण पैदा होगा। आएगा वो दिन। ये राम की तौहीन है। राम का अब्दुल्ला से मुकाबला करने की।


आजम खान ने कहा कि सैकड़ों बरस हुकूमत करने वाले मुगल एक भी ऐसा काम नहीं कर सके जो उनकी याद का होता। आगरे का किला बनाया, उससे हमारा कोई लेना देना नहीं है। ताज महल बनाया हमारे किसी काम का नहीं है। कुछ यूनिवर्सिटीज बनाई होती तो मुल्क की तरक्की भी होती और हम भी दुनिया मे जालिम ओ खुवार नहीं होते। कुतुबमीनार खुदकुशी के काम आती है वो हमारे लिए हराम है। ताजमहल के बजाय अगर उस पैसे से यूनिवर्सिटी बनाई जाती तो 100 यूनिवर्सिटी बन जाती।
‘हमारे लोगों के नकाब पलटे जा रहे हैं’
आजम खान ने कहा कि मौलाना आजाद हिंदुस्तान पाकिस्तान के बंटवारे के हक में नहीं थे। वो चाहते थे कि वक्त एक रहे। बंटवारे के वक्‍त बहुत सारे लोग पाकिस्‍तान चले गए पर कुछ यहां रह गए। वही लोग असली हिंदुस्‍तानी हैं। बंटवारे का जख्‍म इनके दिलों में आज भी नासूर बना हुआ है। हमसे आज घृणा किया जा रहा है। हमारे लोगों के नकाब पलटे जा रहे हैं। हम किससे मोहब्‍बत करेंगे और शादी करेंगे, इस पर पाबंदी लगाई जाती है। हम क्‍या खाएंगे और क्‍या नहीं खाएंगे, इस पर मुकदमा कायम हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here