Azam Khan Samajwadi Party

0

HIT 1/2* (News Rating Point) 28.03.2015

अपने बयानों और खुद पर विपक्ष के हमले की वजह से आज़म खां चर्चा में इस सप्ताह भी रहे. सुप्रीम कोर्ट के धारा 66A रद्द करने की खबरों में भी आज़म खां की बात हुई. साथ ही प्रधानमंत्री पर आज़म खां के हमले की खबर को मीडिया ने महत्व दिया. बहुत समय बाद उनकी निगेटिव रेटिंग के साथ-साथ कुछ उनके पक्ष की खबरें भी चर्चा में रही.

उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी पर फिर निशाना साधा है. उन्होंने इमाम बुखारी की तुलना सपा के पूर्व नेता अमर सिंह के साथ की है. साथ ही आजम खां ने फेसबुक पर अपने नाम से फर्जी पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई को जायज ठहराया है.
अमर उजाला
भाजपा के फायर ब्रांड नेता तथा गोरखपुर के सांसद महंत आदित्यनाथ का आरोप है कि उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं. बलरामपुर में कल देवीपाटन मेले की व्यवस्था देखने पहुंचे सांसद व गोरक्षपीठाधीश्वर सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कैबिनेट मंत्री आजम खां व्यक्तिगत हित साधने को सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि फेसबुक पर टिप्पणी करने वाले कक्षा 11 के छात्र को गिरफ्तार कराकर खुश हो रहे मंत्री को जनता कभी माफ नहीं करेगी.
दैनिक जागरण
बादशाह जो न कर पाये वो किया गया
दैनिक जागरण
अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ मंत्री मो. आजम खां ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश के ‘बादशाह’ ने लोगों को झाड़ू पकड़ाई और हम कलम पकड़ा रहे हैं. अब फैसला आपके हाथ में हैं कि आप झाड़ू पकड़ना चाहते हैं या कलम. आजम हज जाने वाले यात्रियों के लिए आयोजित लॉटरी कार्यक्रम में बोल रहे थे.

अमर उजाला

A Class 11 student who was arrested for posting an ‘objectionable’ comment attributed to Samajwadi Party (SP) leader and Uttar Pradesh Minister Azam Khan on Tuesday said he was grateful to the Supreme Court for scrapping Section 66A of the Information Technology Act.
– Business Standard
On 17 March 2015, a teenage student was jailed in the northern state of Uttar Pradesh for allegedly posting a comment on Facebook criticising state minister Azam Khan. The teenager was later freed on bail.
– BBC

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here