Bhagwant Mann AAP

0

FLOP ** (News Rating Point) 12.09.2015
पंजाब में आप पार्टी के सांसद भगवंत मान इस सप्ताह डॉ गांधी के साथ हुई एक बातचीत के ऑडियो टेप के लीक होने की वजह से चर्चा में आये. यह टेप उनकी फजीहत की वजह बना. ऑडियो टेप दिल्ली चुनावो के बाद केजरीवाल के शपथ ग्रहण से एक दिन पहले का है, जिसमें संगरूर के सांसद भगवंत मान ने डॉ गांधी के साथ फ़ोन पर बात की थी. इस टेप में भगवंत मान आप हाईकमान द्वारा पंजाब में नियुक्त किए गए पदाधिकारियों का विरोध कर रहे हैं और पंजाब की कमान यहां के चुने हुए आप नेताओं को देने की बात कर रहे हैं. इस कथित टेप में बातचीत के कुछ अंश पढ़ें-
डॉ. धर्मवीर गांधी-
हां जी, हां जी….
भगवंत मान-
मुझे पता लगा है कि यह फुल्का और बाकी अपने विरुद्ध तिकड़मबाजी कर रहे हैं कि देखो गांधी जी ने जमानत जब्त करवा दी. उनकी परफार्मेंस तो हमने देख ली है.
गांधी-
अच्छा तब माहौल क्या था?
मान-
उधर साधु सिंह को भी देख लो, उनके हलके में कह रहे हैं कि हमने गलती कर ली है…ये भगवंत मान जोक सुनाता रहता है सो ये मुझे बताया है किसी ने… मैंने कहा, जी कोई बात नहीं हम बात करेंगे सो उनके साथ सीरियसली बात करिए कि हम विनर हैं और दिल्ली में भी विनर हैं. जिन मोर्चों पर हमारी ड्यूटी लगाई है रिकॉर्ड देख लो हमारे सारे कैंडिडेट जीते हैं. अब पंजाब की टीम हमें बनाने दो, उठाकर लगा दिए ये मंजीत मनजात जैसे…यह डॉक्टर कौन है, आप का बलबीर रुपिंदर पता नही कौन बरनाले लगा दी…मतलब जिन्होंने हमे हराने में कसर नहीं छोड़ी और हमारी जीत पर शोक मनाया है वो हमारे इंचार्ज लगा दिए….
ग़ांधी-
ये नहीं हो सकता
मान-
उनको बताना है पंजाब इतना आसान नहीं है…हम तीनों अपने हाथ में लेकर एक-दूसरे की सपोर्ट करें…तब पंजाब चलेगा….

(अखबारों, चैनलों और अन्य स्रोतों के आधार पर)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here