कांग्रेस के ट्वीट से चन्नी की बल्ले बल्ले, रेटिंग हाई

0

नयी दिल्ली. कांग्रेस की ट्विटर हैंडल से हुए एक ट्वीट ने पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का कद बढ़ा दिया. कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया है, जिससे संकेत मिल रहे हैं कि पार्टी आगामी चुनाव में चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब में सीएम का चेहरा बना सकती है. वीडियो शेयर करते हुए हालांकि आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन वीडियो देखने से इस बात के साफ संकेत मिल रहे हैं कि चन्नी को पार्टी सीएम के तौर पर चुनाव में पेश कर सकती है.
वीडियो के साथ लिखा गया है, “बोल रहा पंजाब, अब पंजे के साथ- मजबूत करेंगे हर हाथ.” इस वीडियो में सोनू सूद खेत के पास बैठे नज़र आ रहे हैं. वो कहते है, “असली चीफ मिनिस्टर वो या असली राजा वो जिसको ज़बरदस्ती कुर्सी पर लाया जाए. उसको संघर्ष न करनी पड़े. उसको बताना न पड़े कि मैं चीफ मिनिस्टर का उम्मीदवार हूं, मैं इसके लायक हूं. वो ऐसा होना चाहिए जो बैकबेंचर हो, उसको पीछे से उठाकर लेकर आएं और बोलें कि तू इसके काबिल है तुम बनो. वो जो बनेगा वो देश बदल सकता है.”
सोनू सूद के इन बयानों के साथ वीडियों में नाटकीय संगीत और खास अंदाज़ के साथ सीएम चन्नी की एंट्री होती है और अगले कुछ सेकंड तक संगीत के साथ सीएम चन्नी की तस्वीरें दिखाई जा रही हैं. पंजाब कांग्रेस ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here