Kalraj mishra BJP

0

HIT ** (News Rating Point) 28.03.2015

भूमि अधिग्रहण बिल पर विपक्ष पर हमला और उनकी खूबियों का बखान करने की वजह से भाजपा नेता कलराज मिश्र इस सप्ताह चर्चा में रहे. उन्होंने इस सप्ताह धर्मांतरण पर सख्त क़ानून की भी वकालत की.

हिंदूवादी संगठनों के घर वापसी कार्यक्रम पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने भी सवाल उठाए हैं. मिश्र ने धर्मांतरण के प्रयासों को रोकने के लिए एक सख्त कानून बनाने की जरूरत बताई है और सभी दलों को इस मुद्दे पर एक साथ आने को भी कहा है. मिश्र ने कहा, ”हम शुरू से ही कह रहे हैं कि धर्मांतरण पर एक कानून बनाया जाना चाहिए और सभी पार्टियों को एकमत होते हुए साथ देना चाहिए.
दैनिक जागरण
केन्द्र में सरकार के घर वापसी को लेकर अभी जोरों पर चल रहे विवाद के बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने आज बोला है कि धर्म परिवर्तन विरोधी कानून जरूरत है और हर राजनीतिक संगठन को इसका साथ देने के लिए एग्री होना चाहिए.
संजीवनी टुडे
केंद्रीय मध्यम एवं लघु उद्योग मंत्री कलराज मिश्र ने कहा कि भूमि अधिग्रहण अधिनियम में संशोधन किसान हित में है. मुद्दाविहीन विपक्ष बेवजह इसका विरोध कर रहा है, जबकि विपक्षियों का सुझाव मानते हुए 9 संशोधन और शामिल किए गए हैं. उन्होंने विपक्षियों पर किसानों को बरगलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस कानून से किसान खुशहाल होगा. वे मंगलवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे.जदयू नेता शरद यादव पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि अटल सरकार में कुछ सहयोगी दलों के कारण 1894 में बने भूमि अधिग्रहण कानून में संशोधन नहीं हो सका था.
अमर उजाला
केंद्रीय लघु, सूक्ष्म व मध्यम उद्योग मंत्री कलराज मिश्र ने भूमि अधिग्रहण अधिनियम का विरोध करने वालों को किसान विरोधी करार देते हुए कहा कि कांग्रेस व अन्य विपक्षी दल मुद्दाविहीन हो गए हैं.
दैनिक जागरण
सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री मिश्र ने यहां संवाददाताओं से कहा, ”किसान हमारी बात से सहमत हैं. उन्हें लोग गुमराह कर रहे हैं और दुष्प्रचार कर रहे हैं.”
प्रभात खबर
जैसे-जैसे मिशन 2017 नजदीक आ रहा है राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ और भाजपा को यूपी की चिंता सताने लगी है. लखनऊ पहुंचे भाजपा के केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र ने भूमि अधिग्रहण मुद्दे पर प्रेस कांफ्रेस आयोजित कर कहा कि किसानों के हक में इससे अच्छा कानून हो ही नहीं सकता.
ईटीवी
सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री मिश्र ने कहा, ‘किसान हमारी बात से सहमत हैं. उन्हें लोग गुमराह कर रहे हैं और दुष्प्रचार कर रहे हैं.’
आजतक
कलराज मिश्र का कहना है कि बजट में सर्विस टैक्स बढ़ाने सहित दूसरे उपाय मुद्रास्फीति नियंत्रित करने के लिए किए गए हैं. कांग्रेस सहित दूसरे विपक्षी दल हार के अवसाद में कुंठाग्रस्त हो गए हैं.
नवभारत टाइम्स
Union Minister Kalraj Mishra today said that farmers “agree with the central government” on the Land Acquisition Bill but some people are misleading them.
The Economic Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here