इकाना स्टेडियम की लाइट्स ने कराई यूपी की फजीहत

0

एनआरपी डेस्क
लखनऊ। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे मुकाबले के दौरान भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम की अचानक लाइट जाने से अंधेरा हो गया। इसके चलते कुछ मिनट खेल रुका रहा। यह मैच इरफान पठान की टीम भीलवाड़ा किंग्स और हरभजन सिंह की मणिपाल टाइगर्स के बीच हुआ था। इकाना क्रिकेट स्टेडियम की लाइट जाने के मामले पर अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करके उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा।
नवभारत टाइम्स ने लिखा – लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में आयोजन की बड़ी बदइंतजामी सामने आई। लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के दौरान स्टेडियम की बिजली 8 मिनट तक के लिए चली गई। इस दौरान खिलाड़ी मैदान पर अंधेरे में खड़े रहे।
इंडिया टीवी ने कहा कि मैच के दौरान हुई एक घटना ने आयोजकों की तैयारियों पर सवालिया निशान खड़े कर दिए।
सपा ने ट्वीट कर लिखा- ” अंतराष्ट्रीय खिलाड़ियों की मौजूदगी में बीच मैच के दौरान बिजली का चला जाना यूपी की भाजपा सरकार के दावों पर कलंक है , योगीजी! बेहतर विद्युत व्यवस्था और निर्बाध मैच के दावे यही हैं ? श्री अखिलेश यादव जी ने लखनऊ को शानदार इकाना स्टेडियम दिया ,योगी जी ने नाम बदला और अंधेरा भी दिया ”
एबीपी न्यूज़ के अनुसार, लाइट जाने के बाद दर्शकों ने मोबाइल के फोन की टॉर्च जलाकर शोर मचाना शुरू कर दिया था।
हिंदुस्तान ने लिखा कि सभी छह पोलों के लिए अलग-अलग जेनेरेटर हैं। इकाना स्टेडियम से जुड़े गौरव सिंह ने बताया कि अचानक स्विच ट्रिप हो जाने से लाइट गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here