शराबियों से हारा लखनऊ, लखनऊ पुलिस की रेटिंग डाउन

0

लखनऊ। लखनऊ की कानून व्यवस्था के लिए नकारात्मक खबर, न्यूज़ रेटिंग डाउन। हिंदुस्तान ने प्रमुखता से उठाया।

मड़ियांव के नयापुरवा में देर रात घर के आगे शराब पी रहे युवकों ने टोकने पर मकान में घुसकर परिवार को जमकर पीटा और अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस दौरान 15 साल के किशोर सुमित के पैर में गोली लगने से वह पूरी तरह जख्मी हो गया। खून से लथपथ किशोर को देखकर परिवारों में चीखपुकार मच गई। मौके पर भीड़ जुटती देखकर आरोपी भाग निकले। फौरन पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई थी, जिसके बाद मड़ियांव पुलिस ने एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। तीन अन्य की तलाश में दबिश जारी है।

 

फैजुल्लागंज नयापुरवा निवासी रामपाल साहू ने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात 11 बजे करीब घर के सामने कुछ युवक बैठकर शराब पी रहे थे, जिन्हें रामपाल ने हटने के लिए कहा था। पीड़ित के मुताबिक युवक नशे में धुत थे। चबूतरे से हटने के लिए कहने पर तैश में आए रोहित उर्फ जयसूर्या निवासी गौरभीट, हर्षवर्धन सिंह निवासी बाराबंकी, शिवम गुप्ता निवासी गौरभीट और यार मोहम्मद निवासी रहीमनगर ने असलहे समेत घर पर धावा बोल दिया।

इसके अलावा रहीमाबाद में घर के आगे नशे में धुत्त होकर गाली-गलौज और अभद्रता का विरोध कर रही महिला को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी गई। उसके हाथ-पेट में छर्रे लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here