Manohar Lal khattar BJP

0

FLOP ** (News Rating Point) 07.03.2015
हरियाणा के मुख्यमंत्री इस सप्ताह एक दुर्घटना में अपने काफिले की कार से एक व्यक्ति के कुचले जाने की खबर की वजह से ज़्यादा चर्चा में रहे. चैनलों ने इस खबर को प्रमुखता से चलाया. नवभारत टाइम्स ने तीन मार्च को लिखा- मनोहर लाल खट्टर के काफिले में शामिल पायलट गाड़ी की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायलों को ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है. हादसे की सूचना मिलने पर डीसी डॉ. जे गणेशन व एसपी अभिषेक गर्ग ट्रामा सेंटर पहुंचे. पुलिस मामले की की जांच कर रही है.
पंजाब केसरी ने लिखा- आपको बता दें कि मुख्यमंत्री का यह काफिला चंडीगढ़ से दिल्ली जा रहा था. हादसा कैसे हुआ इसके बारे में पुलिस ने कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया​.​ नयी दुनिया- हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले की कार ने बीती रात एक पैदल चल रहे व्‍यक्ति को कुचल दिया​.​ इस हादसे में घायल व्‍यक्ति की मौत हो गई है​.​ हादसा करनाल क्षेत्र में हुआ​.​ इस हादसे में दो पुलिसवाले भी घायल हुए हैं​.​ दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि नेताओं को अपना सुरक्षा घेरा कम करना चाहिए, जिससे जनता को परेशानी न हो​. नवभारत टाइम्स ने लिखा- मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के ‌काफिले की चपेट में आने से हुई मौत के बाद मंगलवार को मृतक की पहचान हो गई. तखाना निवासी सतपाल सब्जी बेचने का काम करता था. मौत की खबर सुनने के बाद गांव में मातम छाया रहा. परिजनों ने मंगलवार को सतपाल का अंतिम संस्कार कर दिया गया. मंगलवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने परिजनों को पांच लाख रुपये और परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषणा की.
​होला-मोहल्ला कार्यक्रम में में शरीक होने की खबर भी चर्चा में रही. ​पंजाब केसरी ने लिखा-​ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि सिख समुदाय द्वारा मनाया जाने वाला होला-मोहल्ला कार्यक्रम आपसी प्रेम व भाईचारे का संदेश देता है. खट्टर आज मंजी साहिब गुरुद्वारा लाखनमाजरा रोहतक में आयोजित 65वें सालाना होला-मोहल्ला कार्यक्रम में उपस्थित साध संगत से रू-ब-रू हो रहे थे. उन्होंने गांव लाखनमाजरा की गलियों आदि केविकास के लिए एक करोड़ रूपए की राशि देने की भी घोषणा की. दैनिक जागरण- मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने प्रदेश के सभी साढ़े 6 हजार गांव का विकास करने का खाका तैयार किया है. उन्होंने कहा कि सांसद व विधायक आदर्श ग्राम योजना के तहत सांसदों व विधायकों ने विकास के लिए एक-एक गांव को गोद लिया है और इसी प्रकार से राज्य सरकार के प्रथम श्रेणी के अधिकारियों की भी एक-एक गांव की जिम्मेदारी लगाई गई है. उन्होंने कहा कि उद्योगपति, व्यापारी व अन्य संस्थानों ने भी गांव गोद लेने की इच्छा जाहिर की है. वे मंजी साहिब गुरुद्वारा लाखनमाजरा में आयोजित 65वें सालाना होला-मोहल्ला कार्यक्रम में उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here