Manoj Tiwari BJP

0

HIT 1/2* (News Rating Point) 28.03.2015

इस सप्ताह भाजपा सांसद और मशहूर भोजपुरी गायक-अभिनेता मनोज तिवारी जान से मारने की मिली धमकी की वजह से चर्चा में रहे. इस खबर को अखबारों ने बढ़िया कवरेज दी और टीवी चैनलों ने पूरा दिन दिखाया. यह धमकी उन्हें राहुल गांधी पर कमेन्ट करने की वजह से मिली.

उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा सासद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी दी गई है. यह धमकी उन्हें बकायदा रजिस्टर्ड पत्र के जरिये मिली है. मनोज तिवारी की तरफ से इस बात की जानकारी केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को दे दी गई है.
दैनिक जागरण
भाजपा सांसद और मशहूर भोजपुरी गायक-अभिनेता मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर दिए एक बयान की वजह से दिल्ली स्थित सांसद आवास पर चिट्ठी भेजकर धमकाया गया है. मनोज ने इसकी जानकारी केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को दे दी है.
हिंदुस्तान
तिवारी ने मीडिया को बताया कि उन्हें एक धमकी भरा पत्र मिला है. इस पत्र में तिवारी कोराहुल गांधी पर टिप्पणी नहीं करने की हिदायत दी गई है. चिट्ठी के बारे में उन्होंने गृह मंत्रालय से शिकायत की है. उन्होंने कहा कि चिट्ठीमें जान से मारने की धमकी को अलावा अशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है.
पंजाब केसरी
भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मंगलवार को दावा किया कि यहां उनके आधिकारिक आवास पर उनके लिए एक पत्र आया है जिसमें उन्हें कथित रूप से धमकी दी गयी है.
प्रभात खबर
ऐक्टर तिवारी ने बताया कि पत्र में राहुल के खिलाफ कुछ भी बोलने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. इस पत्र पर बीजेपी सांसद ने गृह मंत्रालय से मदद मांगी है.
नवभारत टाइम्स
मनोज तिवारी ने बताया कि उन्हें एक चिट्ठी के जरिये यह धमकी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर दिए गए एक बयान की वजह से मिली है.
एनडीटीवी
मनोज तिवारी ने कहा कि उन्हें चिट्ठी के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है.
आईबीएन-7
तिवारी के मुताबिक, कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने की वजह से उन्हें धमकी मिली है.
एबीपी न्यूज़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here