Meenakshi Lekhi BJP

0

FLOP **** (News Rating Point) 11.04.2015

गोवा में फैब इंडिया की ट्रायल रूम में कैमरे की घटना से चर्चा में आयीं मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी की चर्चा को और आगे भाजपा नेता मीनाक्षी लिखी ने आगे बढ़ा दिया. लेखी ने ट्वीट किया, क्या मुझे बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को दबाने को लेकर दाल में कुछ काला लग रहा है… बैठक को कवर नहीं करने के प्रयास किए जा रहे हैं और उसकी बजाय कुछ अन्य बेकार मुद्दों को कवर किया जा रहा है. उनके ट्वीट ने मीडिया में टूल पकड़ लिया.

भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने शुक्रवार को गोवा में एक नामी ब्रांड के शोरूम में हुई गुप्त कैमरे की घटना पर ऐसा बयान दे दिया है जिससे विवाद खड़ा हो सकता है. लेखी ने कहा है कि स्मृति ईरानी को ट्रायल रूम में हिडन कैमरा दिखाई देने की घटना को बंगलूरू में चल रही भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की कवरेज को दबाने के लिए बेवजह खींचा गया. इससे ‘दाल में कुछ काला’ लग रहा है. हालांकि लेखी ने कुछ ही देर बाद एक अलग पोस्ट में लिखा, ‘मेरे पिछले ट्वीट पर प्रतिक्रिया के रूप में मैं यह सोच जाहिर करती हूं कि एक स्टोरी खबर के तौर पर प्रासंगिक है और दूसरी चर्चा के विषय के रूप में. मेरा सवाल स्मृति जी को लेकर नहीं बल्कि मीडिया के जोर पर है.’
अमर उजाला
कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है. लेकिन उसे मीडिया कवरेज नहीं मिल रही है. कुछ ऐसा ही सोचना है बीजेपी की नेता और नई दिल्ली की सांसद मीनाक्षी लेखी का. तभी उन्होंने ट्वीट कर मीडिया पर अपना गुस्सा उतारा है. दरअसल, पूरे दिन बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चलती रही, लेकिन मीडिया में खबरें केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी से जुड़ी चल रही है, जिसमें उन्होंने एक कपड़े के शोरूम में खुफिया कैमरा पकड़ा है.
आईबीएन-7
बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने शुक्रवार को एक विवादित बयान देते हुए कहा कि उन्हें पणजी में एक परिधान की दुकान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को हिडन कैमरा दिखाई देने से उठे विवाद से बेंगलुरु में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के कवरेज को दबाने के लिए दाल में कुछ काला लग रहा है. लेखी ने ट्वीट किया, क्या मुझे बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को दबाने को लेकर दाल में कुछ काला लग रहा है… बैठक को कवर नहीं करने के प्रयास किए जा रहे हैं और उसकी बजाय कुछ अन्य बेकार मुद्दों को कवर किया जा रहा है?
एनडीटीवी
भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच टकराव की स्थिति पैदा हो गई है. लेखी ने बिना नाम लेते हुए कहा है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के कवरेज से ध्यान भटकाने की कोशिश हो रही है.
देशबंधु
खुफिया कैमरे मामले में बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी के एक ट्वीट से विवाद छिड़ गया हालांकि उन्होंने बाद में ट्विटर के जरिए ही इस पर अपनी सफाई भी पेश कर दी.
आजतक
लेखी बेंगलुरू में चल रही राष्ट्रीय कार्यकरिणी की मीटिंग के बजाय स्मृति ईरानी के केस को मीडिया में मिली कवरेज से नाराज है. स्मृति ने शुक्रवार को गोवा के एक शोरूम में लगा खुफिया कैमरा पकड़ा था.
राजस्थान पत्रिका
केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा गोवा के एक ट्रायल रूम में पकड़े जानेवाले कैमरे के मामले में एक और नया मोड़ आ गया है. इस मामले में सामने आ रही खबरों से सांसद मीनाक्षी लेखी ने काफी नाराज हो गयीं.
आईनेक्स्ट
बीजेपी की सांसद मीनाक्षी लेखी ने शनिवार को आशंका जताई है कि यहां चल रही पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के कवरेज से ध्यान भटकाने की कोशिश हो रही है. एक दिन पहले गोवा स्थित फैब इंडिया के एक स्टोर में ट्रायल रूम के भीतर सीसीटीवी कैमरा होने की खबरों को तवज्जो दिए जाने के बाद उनका यह बयान आया है. ट्रायल रूम के भीतर सीसीटीवी कैमरा होने का खुलासा स्वयं केंद्रीय मानव संसाधन एवं विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने किया था.
नवभारत टाइम्स
The displeasure over Irani revelation eclipsing the party conclave, attended by the entire union cabinet – barring Najma Heptullah and Irani herself – was palpable in party spokesperson Meenakshi Lekhi’s late night tweet, terming Irani issue as an “inane” one. An hour later she clarifies in another tweet, that she was blaming the media, and not Irani.
– Daily News & Analysis
In a separate post soon afterwards on the micro-blogging site, Lekhi said “response 2 my previous tweet shows D intent while 1 story is relevant as news, other S a discussion material, ?ing not Smritiji’s but media emphasis.”
– The Economic Times
After yesterday’s news on Smriti Irani allegedly spotting a camera at Fabindia’s changing room in BJP led Goa, Meenakshi Lekhi, a fellow BJP MP apparently lambasted calling the issue raised by her as ‘inane’.
– IBN

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here