Mithun Chakraborty TMC

0

FLOP * (News Rating Point) 18.04.2015

करोड़ों रुपए के सारदा चिटफंड घोटाले में तलब किए गए अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद मिथुन चक्रवर्ती इस सप्ताह चर्चा में बने रहे. उनके वकील ने ईडी कार्यालय में दस्तावेज जमा किए गए, जबकि काम की व्यस्तता का हवाला देते हुए मिथुन चक्रवर्ती स्वयं हाजिर नहीं हो सके.

सारदा धन शोधन मामले की जांच कर रहा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती को फिर से नोटिस जारी करेगा क्योंकि मिथुन आज एजेंसी के समक्ष व्यक्तिगत रूप से उपस्थित नहीं हो सके. ईडी के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता का प्रतिनिधित्व करने वाला एक वकील आज सीजीओ परिसर स्थित एजेंसी के कार्यालय में आया और कुछ दस्तावेज सौंपे .
ज़ी न्यूज़
पश्चिम बंगाल के सारधा चिटफंड घोटाले की जांच कर रही ईडी की टीम ने वेटरन बॉलीवुड एक्‍टर मि‍थुन चक्रवर्ती को एक बार फिर समन जारी किया है. चक्रवर्ती को गुरुवार को पूछताछ के लिए ईडी के सामने उपस्थित होना था.
आईनेक्स्ट
करोड़ों रुपये के सारधा चिटफंड घोटाले की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय की नोटिस पर अभिनेता व तृणमूल कांग्रेस सांसद मिथुन चक्रवर्ती के अधिवक्ता ने दस्तावेज जमा कराए. गुरुवार को महानगर के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित ईडी कार्यालय में दस्तावेज जमा किए गए, जबकि काम की व्यस्तता का हवाला देते हुए मिथुन चक्रवर्ती स्वयं हाजिर नहीं हो सके. इस बीच ईडी ने उन्हें फिर समन जारी किया है. गौरतलब है कि मिथुन चक्रवर्ती सारधा के टीवी चैनल व समाचार पत्र के ब्रांड एंबेसेडर थे. इसके लिए मिथुन और सारधा के बीच करार हुआ था.
नई दुनिया
करोड़ों रुपए के सारदा चिटफंड घोटाले में तलब किए गए अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद मिथुन चक्रवर्ती के वकील गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुए. मिथुन को दो बार समन भेजा गया है. ईडी ने मांगे गए कुछ दस्तावेज जमा नहीं कराने पर मिथुन चक्रवर्ती को समन भेजे हैं. सूत्रों ने बताया कि फिल्म अभिनेता सारदा समूह के ब्रांड एंबेसडर थे और इसके लिए उन्हें रुपए दिए गए. उनके बैंक खाते में करीब दो करोड़ की राशि जमा कराए जाने का पता चलने के बाद पिछले साल जून में मुंबई में उनके घर पर पूछताछ की गई थी. सूत्रों ने बताया कि ईडी रकम की लेनदेन की जांच कर रहा है.
दैनिक भास्कर
सारधा चिटफंड घोटाले की जांच कर रहा प्रवर्तन निदेशालय (इडी) अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती को फिर से नोटिस जारी करेगा क्योंकि मिथुन गुरुवार को जांच एजेंसी के समक्ष व्यक्तिगत रूप से हाजिर नहीं हो सके. इडी के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता का प्रतिनिधित्व करने वाला एक वकील गुरुवार को सॉल्टलेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित एजेंसी के कार्यालय में आया और कुछ दस्तावेज सौंपे. इडी ने इस वर्ष 19 मार्च को अभिनेता को समन जारी किया था. अधिकारी ने कहा कि अभिनेता ने उपस्थित होने के लिए एक हफ्ते का समय मांगा था
प्रभात खबर
सारधा चिटफंड घोटाले का जिन्न बोतल से बाहर निकलकर जमकर बवाल मचा रहा है. जहां एक ओर इस मामले से जुड़ी डायरी ने सहारा समूह की मुश्किल कर दी है वहीं तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को भी पसीना ला दिया है. हाल ही में लोकप्रिय अभिनेता और राज्यसभा सांसद मिथुन चक्रवर्ती को मामले में नोटिस जारी करने की तैयारी की जा रही है. मामले को लेकर कहा गया है कि तृणमूल कांग्रेस की ओर से राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती बीते समय सुनवाई के लिए हाजिर नहीं हो पाए थे. मगर मामले में अब उन्हें पेश होने के निर्देश जारी किए जा सकते हैं.
– News Track
The Enforcement Directorate, which is probing the Saradha money laundering case, will issue a fresh notice to actor and Trinamool Congress Rajya Sabha MP Mithun Chakraborty as he failed to appear before the agency in person today.
– The Economic Times
The Enforcement Directorate (ED), which is probing the Saradha scam, will issue a fresh notice to actor and Trinamool Congress Rajya Sabha MP Mithun Chakraborty as he failed to appear before the agency in person today. An ED official told PTI.
– NDTV
In 2012, Sudipta reportedly wrote to Mithun to renew the contract but by then Mithun’s relationship with Saradha had soured over non-payment of dues, Sarkar said. “Saradha Group did not keep its word and almost Rs 24 lakh was due,” Sarkar added.
– The Times of India

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here