मुकेश बहादुर सिंह चर्चा में, प्रमुख अखबारों ने तवज्जो दी

0

एनआरपी डेस्क
लखनऊ। इंडो अमेरिकन चैंबर आफ कामर्स लखनऊ चैप्टर के अध्यक्ष मुकेश बहादुर सिंह इंडो-कनाडा चैंबर आफ कामर्स उत्तर प्रदेश का भी स्टेट हेड चुने जाने और अन्य व्यावसायिक सेमिनार की खबरों के चलते चर्चा में रहे। टाइम्स ऑफ इंडिया, हिंदुस्तान टाइम्स, दैनिक जागरण सहित प्रमुख अखबारों ने लखनऊ संस्करण में इस खबर को तवज्जो दी।


दैनिक जागरण ने लिखा कि मुंबई के होटल स्टार सहारा में गुरुवार को नेविगेटिंग थ्रू टर्बुलेंट टाइम्स विषय पर आयोजित उच्च स्तरीय राउंड टेबल कांफ्रेंस में इंडो अमेरिकन चैंबर आफ कामर्स लखनऊ चैप्टर के अध्यक्ष मुकेश बहादुर सिंह ने उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया। मुकेश ने बैठक में शामिल उद्योगपतियों और उनके प्रतिनिधियों को यूपी में निवेश के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने यूपी की नीतियों, कानून व्यवस्था और उद्योगों के अनुकूल माहौल बनाने के लिए सीएम योगी के प्रति आभार जताते हुए निवेश के नजरिए से यूपी को सबसे बेहतर प्रदेश बताया।
उन्होंने बताया कि इसके अगले कदम में लखनऊ/ वाराणसी में प्रदेश में निवेश के लिए इंडो अमेरिकन चैंबर लखनऊ चैप्टर कांफ्रेंस आयोजित करके देश के बड़े उद्योगपतियों को आमंत्रित करके नीति विषयक चर्चा की जाएगी।
इसके साथ ही औद्योगिक संगठन इंडो-कनाडा चैंबर आफ कामर्स के मुकेश सिंह को उत्तर प्रदेश का स्टेट हेड नियुक्त किए जाने की खबर को प्रमुख अखबारों ने प्रकाशित किया। मुकेश सिंह ने कहा कि प्रदेश और कनाडा के बीच व्यापारिक संबंधों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कनाडा की जो कंपनियां और औद्योगिक इकाइयां यहां अपना व्यापार बढ़ाने के लिए निवेश करना चाहती हैं, उन्हें चैंबर के माध्यम से हर संभव सहयोग दिलाए जाने पर जोर रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here