PL Punia Congress

0

HIT 1/2* (News Rating Point) 21.03.2015
कांग्रेस नेता और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष पीएल पुनिया दीमापुर पर अपने बयान की वजह से चर्चा में रहे. पुनिया का कहना था कि दीमापुर जैसी घटनाएं महिलाओं के खिलाफ अपराधों में लिप्त लोगों में खौफ पैदा कर सकती है…

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष पीएल पुनिया का कहना है कि दीमापुर जैसी घटनाएं महिलाओं के खिलाफ अपराधों में लिप्त लोगों में खौफ पैदा कर सकती है. हालांकि उन्होंने दीमापुर में दुष्कर्म के आरोपी की पीट-पीटकर हुई हत्या की घटना की निंदा की है. कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य पुनिया ने दलितों और आदिवासियों से संगठित होने की अपील भी की ताकि उनकी महिलाओं के साथ कोई अभद्र बर्ताव करने की हिम्मत न कर सके.
– दैनिक जागरण
राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष पीएल पुनिया का कहना है कि दीमापुर जैसी घटनाएं महिलाओं के खिलाफ अपराधों में लिप्त लोगों में खौफ पैदा कर सकती है।
– नई दुनिया
नैशनल दलित मूवमेंट फोर जस्टिस (एनडीएमजे) द्वारा आयोजित इस सत्र का उद्घाटन एससी-एसटी आयोग के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने किया। पुनिया ने कहा है कि कमिशन जल्द ही बेवसाइट पर दर्ज किए गए केसों की भी सुनवाई शुरू करेगा और देशभर में लोक अदालत लगाकर पीड़ितों को न्याय दिलाएगा।
– नवभारत टाइम्स

Chairman of National Commission for Scheduled Castes and Congress MP PL Punia today condemned the Dimapur lynching but at the same time said such incidents could instill fear into those involved in crime against women and called upon the dalits and adivasis to get organised so that nobody dares to misbehave with their women. Addressing an event, Punia said Bhim Rao Ambedkar always wanted the two communities to emerge stronger so that they get equal rights and there was no discrimination against them.

– Economic Times

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here