Priyanka Gandhi Congress

0

HIT * (News Rating Point) 28.03.2015

वैसे तो खुद प्रियंका गांधी वाड्रा की कोई ऐसी गतिविधि नहीं रही कि वह चर्चा में आतीं लेकिन कांग्रेसी नेता हंसराज भारद्वाज के बयान प्रियंका गांधी को चर्चा में ला दिया.

गांधी परिवार के ही करीबी और पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व कानून मंत्री हंसराज भारद्वाज ने प्रियंका गांधी को सीधे तौर पर आगे करने की वकालत की है. उन्होंने बेबाकी से कहा कि राहुल गांधी तो ‘मार्केट’ में ही नहीं हैं और कांग्रेस को दोबारा खड़ा करना ‘बेचारी’ सोनिया के वश की बात नहीं है.
अमर उजाला
भारद्वाज का कहना था कि कांग्रेस की जो हालत हुई है, उसमें सोनिया का कोई दोष नहीं है. उन्होंने सोनिया को ‘बेचारी’ करार देते हुए कहा कि कांग्रेस की हालत के लिए उन्हें जिम्मेदार न माना जाए. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर भी सवाल उठाए. राहुल पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव के लिए राहुल को दोष देना ठीक नहीं, क्योंकि वह मार्केट में हैं ही नहीं. वहीं दूसरी ओर उन्होंने कांग्रेस की मौजूदा हालत के लिए प्रियंका को सामने न लाना भी एक वजह माना.

“You blame Rahul Gandhi, but he is not even part of the market. You think he is responsible for the 2014 Lok Sabha elections, but being communal or secular at ones will is not the way, hard work needs to be put in to revive Congress,” he said. “Nor is Vadra at fault – if he is corrupt, then why don’t people investigate against him? Not bringing in Priyanka Gandhi into politics is another reason why people are not happy,” he added.
– Daily News & Analysis
नवभारत टाइम्स
पूर्ववर्ती संप्रग सरकार के कानून मंत्री और कर्नाटक के पूर्व राज्यपाल हंसराज भारद्वाज ने गांधी परिवार पर निशाना लगाते हुए कांग्रेस के मुजरिमों पर अंगुली उठाई. सोनिया गांधी ने कोई जिम्मेदारी नहीं ली और वह भ्रष्ट लोगों से घिरी रहीं. भारद्वाज ने पार्टी आलाकमान सोनिया की कथित अनभिज्ञता पर तंज करते कहा, ‘मैं उस बेचारी को कोई दोष नहीं देता.’
दैनिक जागरण
उन्होंने कहा, ‘क्या सोनिया गांधी नहीं समझतीं कि क्या हुआ, यह क्यों हुआ और किसने यह किया. सब कुछ पता है.
आजतक
उन्होंने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखी टिप्पणियां की. एक तरफ सोनिया को जहां ‘बेचारी’ बताया, तो दूसरी तरफ राहुल गांधी के लिए कहा कि वह तो ‘मार्केट में हैं ही नहीं.’
जी न्यूज़
उन्होंने सोनिया को जहां ‘बेचारी’ बताया, वहीं राहुल गांधी के लिए कहा कि वह ‘मार्केट में हैं ही नहीं.’ भारद्वाज ने कहा कि लोग कांग्रेस को अब और सुनने को तैयार नहीं हैं.

​- नवभारत टाइम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here