‘सर्वेंट’ ब्रजेश पाठक को अखबारों, न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया ने हाथोंहाथ लिया

0

एनआरपी डेस्क
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की जबानी भिड़न्त जबरदस्त चर्चा में रही। सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (ट्विटर) पर अपने नाम के आगे सर्वेंट लिखकर ब्रजेश पाठक ने मास्टर स्ट्रोक मार दिया। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक इसकी जबरदस्त चर्चा हुई।

ब्रजेश पाठक ने ट्विटर पर खुद को सर्वेंट ब्रजेश पाठक लिखा. उन्होंने अपने नाम के आगे सर्वेंट (नौकर) लगा लिया है। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने ब्रजेश पाठक को ‘सर्वेंट डिप्टी सीएम’ कह दिया था। जिसके बाद पाठक ने जवाब देते हुए कहा कि जनता का नौकर होना उनके लिए गर्व की बात है। दरअसल, ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव के लखनऊ के जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर (JPNIC) का गेट फांदने को लेकर तंज कसा था। पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी को अराजकता और गुंडई पसंद है, ये बात सपा मुखिया के आचरण से भी सिद्ध हो गई। इसके साथ ही ब्रजेश पाठक ने अखिलेश को एशियन गेम्स में जाकर भारत के लिए मेडल लाने की भी नसीहत दे डाली थी। उन्होंने कहा था कि वो (अखिलेश) कूदने में अच्छे हैं हीं।

डिप्टी सीएम के इस बयान पर जब अखिलेश यादव से सवाल पूछा गया तो को उन्होंने कटाक्ष करते हुए ब्रजेश पाठक को ‘सर्वेंट डिप्टी सीएम’ कह दिया। अखिलेश ने कहा- हम सर्वेंट डिप्टी चीफ मिनिस्टर की बातों का जवाब नहीं देते. क्योंकि अगर कोई जिम्मेदार है तो वो सिर्फ सीएम हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here