Shatrughan Sinha BJP

0

FLOP **** (News Rating Point) 18.04.2015

पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा के सांसद और एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा इस सप्ताह पार्टी में हाशिये पर रहने की वजह से चर्चा में रहे. पटना के गांधी मैदान में आयोजित कार्यकर्ता समागम में शामिल होने के लिए न तो उन्हें निमंत्रण मिला और न ही वह शामिल हुए.

पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के सांसद और फेमस बॉलिवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि पटना के गांधी मैदान में मंगलवार को आयोजित पार्टी के ‘कार्यकर्ता समागम’ में शामिल होने के लिए उन्हें निमंत्रण नहीं मिला. सिन्हा ने कहा कि न तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और न ही बीजेपी के राज्य नेतृत्व ने उन्हें इस समागम में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया. अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में केंद्रीय मंत्री रहे शत्रुघ्न ने कहा कि लोकल सांसद होने के बावजूद उनका नाम और तस्वीर किसी बैनर और पोस्टर पर मौजूद नहीं था.
नवभारत टाइम्स
Actor-turned-MP of BJP Shatrughan Sinha on Tuesday said he has not received any invitation to the party’s mega show here on the occasion of Ambedkar anniversary in which it would blow the bugle for Bihar Assembly election. “Neither party President Amit Shah nor the BJP state leadership invited me to the function,” Sinha, BJP second term Lok Sabha member from Patna Saheb, said. “My name or photograph does not figure in any of the banners, hoardings and posters despite being a local MP,” he said over phone from his Mumbai residence.
– The Indian Express
भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें पार्टी रैली में आमंत्रित नहीं किया गया था. पटना साहिब से दूसरी बार सांसद चुने गए सिन्हा ने कहा कि न तो पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और न ही राज्य भाजपा नेतृत्व ने उन्हें रैली के लिए आमंत्रित किया. मुंबई से फोन पर सिन्हा ने कहा कि किसी भी बैनर या होर्डिंग में उनका नाम या फोटो नहीं था जबकि वह वहां के सांसद हैं.
अमर उजाला
पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह इस वर्ष के अंत में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंकने के लिए यहां पहुंच चुके हैं जबकि स्थानीय सांसद शत्रुघ्न अनुपस्थित हैं. उन्होंने कहा कि न तो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और न ही भाजपा के राज्य नेतृत्व ने उन्हें इस समागम में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है.
प्रभात खबर
लेकिन इस रैली की खास बात यह है कि बैनरों-पोस्टरों में पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का नाम गायब है. शत्रुघ्न सिन्हा को किनारे किए जाने पर बीजेपी नेता खामोश हैं.
एबीपी न्यूज़
वहीं पार्टी के स्टार कैंपेनर और वरिष्ठ नेता शत्रुध्न सिन्हा को इस कार्यक्रम के लिए न्योता नहीं दिया गया है. इस बाबत पूछे जाने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ये पार्टी के अंदर का मामला है.
एनडीटीवी
भाजपा सांसद व सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को गांधी मैदान में हुए पार्टी के कार्यकर्ता समागम से खुद को दूर रखा. उन्होंने कहा कि समागम में आने के लिए न तो पार्टी की ओर से निमंत्रण मिला था और न ही उन्हें शहर में लगे पोस्टर, बैनर में जगह दी गई थी. हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि इसे लेकर न तो कोई मलाल है और न ही पार्टी से नाराजगी.
नई दुनिया
बीजेपी के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का कहना था, ‘पार्टी में कुछ लोगों को मेरी पॉप्युलैरिटी में अपनी असुरक्षा का बोध होता है. उन्हें लगता है, मैं जाता हूं, छा जाता हूं. लोग मुझे ज्यादा मान-सम्मान देते हैं. मेरी बातें ज्यादा सुनते हैं. मेरी पावरफुल पर्सनैलिटी के सामने कुछ लोग छोटे हो जाते हैं.’
नवभारत टाइम्स
कई बार भाजपा पर निशाना साध चुके ऐक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर पार्टी के कुछ नेताओं पर निशाना साधा है. सिन्हा ने कहा है कि बीजेपी में कुछ लोग उनसे डरते हैं.
पंजाब केसरी
Actor-turned-MP of BJP Shatrughan Sinha today said he has not received any invitation to the party’s mega show here today on the occasion of Ambedkar anniversary in which it would blow the bugle for Bihar Assembly election.
– The Times of India
When the top BJP brass including Rajnath Singh and Amit Shah will be here tomorrow to sound the bugle for Bihar Assembly polls, Shatrughan Sinha, a prominent party face, will be missing from the scene.
– The Economic Times
Factional feud within Bihar BJP came to the fore during the party’s mega event in Patna on Tuesday as local MP Shatrughan Sinha was not invited and a former minister was not allowed to sit on the dais while all other ex-ministers were there.
– Mid-Day

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here