Sushil Kumar Modi BJP

0

HIT **** (News Rating Point) 28.03.2015
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के बतौर सांसद-विधायक 25 साल पूरा करने होने के साथ-साथ उनका कद भी बड़ा होता दिख रहा है. इस मौके पर आयोजित उनके अभिनंदन समारोह में वेंकैया नायडू ने “दिल्ली में मोदी-बिहार में मोदी” का नारा दिया और सुशील कुमार मोदी की रेटिंग में जबरदस्त इजाफा हुआ.

प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के बतौर सांसद-विधायक 25 साल पूरे करने पर आयोजित उनके अभिनंदन समारोह में वेंकैया ने “दिल्ली में मोदी-बिहार में मोदी” का नारा दिया। इससे स्पष्ट संकेत मिला है कि पार्टी यहां सुशील मोदी को आगे करके चुनाव मैदान में उतरेगी।
– नई दुनिया
आगामी विधानसभा चुनाव भाजपा सुशील कुमार मोदी के नेतृत्व में लड़ेगी। रवींद्र भवन में श्री मोदी के संसदीय जीवन के 25 साल पूरा होने पर आयोजित अभिनंदन समारोह में भाजपा के दिग्गज नेताओं ने उनके नेतृत्व, सांगठनिक क्षमता को सराहा।  केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा कि कैलाशपति मिश्र ने भाजपा को वटवृक्ष बनाया, तो सुशील मोदी ने इसे फलदार। उनके नेतृत्व में ही भाजपा सरकार बनाएगी। संसदीय कार्य मंत्री एम. वेंकैया नायडू ने कहा कि छात्र आंदोलन से उपजे मोदी में विचारधारा, संगठन व नेतृत्व की क्षमता है। भाजपा के पास देश में नरेंद्र मोदी तो बिहार में सुशील मोदी हैं।
– हिंदुस्तान
इस साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए केंद्रीय संसदीय और शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू ने शुक्रवार को “दिल्ली में मोदी-बिहार में मोदी” का नारा दिया। उन्होंने साफ कर दिया कि भाजपा बिहार में सुशील कुमार मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगी। प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी के बतौर सांसद-विधायक 25 साल पूरे करने पर आयोजित उनके अभिनंदन समारोह में वेंकैया नायडू शामिल हुए थे।
– राजस्थान पत्रिका
भारतीय जनता पार्टी इस साल होने वाला विधानसभा चुनाव भले ही नेता घोषित करके न लड़े, लेकिन केंद्रीय संसदीय और शहरी विकास मंत्री मंत्री वेंकैया नायडू ने शुक्रवार को ‘दिल्ली में मोदी- बिहार में मोदी’ का नारा देकर साफ कर दिया कि पार्टी बिहार में सुशील कुमार मोदी को आगे करके ही चुनाव मैदान में उतरेगी।
– दैनिक जागरण
PM Narendra Modi erased such boundaries and people of all sections voted for him for the country’s development. PM Modi in Delhi and Sushil Modi in Bihar will be a deadly combination to drive the state on the highway of development,”
– The Times of India
दिल्ली से पटना तक भाजपा में मोदी-मोदी ही चलेगा. दिल्ली में नरेन्द्र मोदी तो बिहार सुशील मोदी.
– दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here