प्लेन का इमरजेंसी गेट खोल फजीहत का सबब बने तेजस्वी सूर्या

0

एनआरपी डेस्क
दिल्ली। फ्लाइट का इमरजेंसी गेट खोलने के मामले में बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या फजीहत का सबब बने हुए हैं। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक इस खबर की चर्चा है। मामला पिछले 10 दिसंबर 2022 का है। इंडिगो की फ्लाइट चेन्नई से तिरुचिरापल्ली जा रही थी। डीजीसीए ने अपने बयान में जानकारी देते हुए बताया था कि इंडिगो 6E की फ्लाइट 6E-7339 में एक यात्री ने खौफ पैदा कर दिया और इमरजेंसी डोर खोल दिया। डीजीसीए ने इस मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं।
इस मामले पर ज्यादा चर्चा होने पर उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान आया। जिसमें उन्होंने कहा है कि तेजस्वी सूर्या ने पहले ही मांफी मांग ली है। गलती से दरवाजा खुल गया था। जो कुछ भी विपक्ष कह रहा है, मैं उस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। मामला पिछले साल यानी कि 10 दिसंबर 2022 का है. इंडिगो की फ्लाइट चेन्नई से तिरुचिरापल्ली जा रही थी।
सिंधिया ने कहा, “ये घटना तब हुई जब प्लेन जमीन पर था. तेजस्वी सूर्या ने गलती से इमरजेंसी एग्जिट गेट खोल दिया था. उन्होंने खुद घटना की सूचना दी थी और इसके लिए तुरंत माफी मांग ली थी। प्लेन की पूरी जांच के बाद ही फ्लाइट ने उड़ान भरी थी।”
मामले में उस वक्त सियासी ट्विस्ट आया जब ये बात सामने आई कि इमरजेंसी डोर कथित रूप से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने खोला था. इसके बाद कांग्रेस, एआईएमआईएम और टीएमसी ने बीजेपी पर धुआंधार हमला कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here