संगठन का आगत – सरकार ने किया स्वागत, भूपेंद्र और योगी अखबारों में छाए

0

आदेश शुक्ला
लखनऊ। मौका था यूपी के नए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के लखनऊ आगमन और उनके स्वागत का। कमान संभाली खुद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने। लखनऊ में भूपेंद्र चौधरी का भव्य स्वागत हुआ। चारबाग स्टेशन से लेकर पार्टी कार्यालय तक इतनी भीड़ उमड़ी कि सारे इंतजाम धाराशाई हो गए। लखनऊ से लेकर दिल्ली तक के अखबारों में इस इवेंट को खासी तवज्जो दी गई। साथ ही नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने यह कहकर विवाद को शांत कर दिया कि सरकार और संगठन के बीच समन्वय का कोई विवाद नहीं है।
देखें वीडियो :


भूपेंद्र चौधरी के स्वागत में लखनऊ को पूरी तरह से भगवामय कर दिया गया था। रेलवे स्टेशन से लेकर हजरतगंज चौराहे तक होर्डिंग, बैनर, भाजपा के झंडे लगाए गए थे। भाजपा के तमाम सांसद और मंत्री भी शताब्दी एक्सप्रेस से यहां पहुंचे हुए थे। उन सभी का एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत और अभिनंदन किया गया। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संगठन ने सरकार बनाई है और सरकार संगठन के एजेंडे पर ही चल रही है। उन्होंने सोमवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के 14वें प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को आगामी नगरीय निकाय और लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत सीटें जिताने का संकल्प दिलाया। कहा, कार्यकर्ताओं के एजेंडे के आधार पर ही सबकुछ होगा।
पदभार ग्रहण समारोह में चौधरी ने कहा कि जनता को बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क व सुरक्षा देना और बेईमानी व भ्रष्टाचार खत्म करना संगठन के एजेंडे में है, सरकार उसी पर काम कर ही है तो विवाद किस बात का है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जो अपेक्षा की गई है उसे सब मिलकर पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने अनुच्छेद 370 हटाने, अयोध्या में राम मंदिर सहित कोर एजेंडे के सभी वादे पूरे किए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here