आनंदेश्वर पांडे के आपत्तिजनक वायरल वीडियो से यूपी की खेल छवि पर नकारात्मक असर

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में खेलों की छवि यूपी ओलंपिक संघ के सचिव डॉ आनंदेश्वर पांडे की वायरल आपत्तिजनक तस्वीरों के चलते खराब हो रही है। ये आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म्स पर वायरल हो चुकी हैं। इसकी शिकायत भी दर्ज कराई गई है।


लखनऊ के क्षेत्रीय खेल अधिकार अजय कुमार सेठी ने जिलाधिकारी को इस संबंध में पत्र भी लिखा है। उपरोक्त विषयक आई०जी०आर०एस० के आनलाइन संदर्भ संख्या- 40015722062350, 12 अगस्त, 2022 के द्वारा विकास यादव के जरिए अवगत कराया गया है कि उत्तर प्रदेश ओलम्पिक संघ के सचिव आनन्देश्वर पाण्डेय लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में निवास कर रहे हैं। उनके बगल में बालिकाओं का छात्रावास है। वायरल फोटो में आनन्देश्वर पाण्डेय आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। उससे उत्तर प्रदेश की छवि हर प्रदेश में खराब हो रही है।
इसके सम्बन्ध में अवगत कराना है कि सचिव, उत्तर प्रदेश ओलम्पिक संघ से उक्त के सम्बन्ध में आख्या मांगी गयी है। आख्या प्राप्त होते ही इस कार्यालय द्वारा आवश्यक कार्यवाही जायेगी। अतः आपसे अनुरोध है कि उक्त प्रकरण आईजीआरएस पोर्टल से विलोपित करने का कष्ट करे। देखना ये होगा कि इस मामले में क्या कार्रवाई होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here