ओपी राजभर की न्यूज़ रेटिंग में जबरदस्त इजाफा, अखबारों, चैनलों पर छाए

0

एनआरपी डेस्क
लखनऊ। राष्ट्रपति चुनाव में समाजवादी पार्टी से अलग हटकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के पांच विधायकों ने सोमवार को एनडीए के पक्ष में क्या वोट डाला, पूरे देश के न्यूज़ चैनलों में सुभाषपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की चर्चा हो रही है। मंगलवार के सभी अखबारों में ओपी राजभर प्रमुखता से छपे हैं। ऐसा कोई प्रमुख न्यूज़ पोर्टल नही है, जहां राजभर की चर्चा न हो रही हो। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ओपी राजभर की न्यूज़ रेटिंग जबरदस्त बढ़ी है।
दैनिक जागरण ने लिखा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराज चल रहे राजभर को समाजवादी पार्टी की तरफ से तलाक का इंतजार है। योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर ने संकेत दे दिया है कि अगर समाजवादी पार्टी से उनकी पार्टी का गठबंधन टूटता है तो वह बहुजन समाज पार्टी के साथ गठबंधन कर सकते हैं।
हिंदुस्तान ने लिखा कि विधानसभा चुनाव के बाद से समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज में पड़ी दरार बढ़ती जा रही है। सपा और सुभासपा के बीच बढ़ रही दरार के बाद अब राजभर नया ठिकाना तलाशने में जुट गए हैं। हालांकि इसको लेकर अभी पूरी तरह से खुलकर बात नहीं रखी है लेकिन अखिलेश यादव का फैसला जानने को कहा है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव उन्हें छोड़ देंगे तो वह मायावती के घर का दरवाजा खटखटाएंगे।
एबीपी गंगा ने राजभर का इंटरव्यू चलाया जिसमें उन्होंने कहा कि सामजवादी पार्टी और अखिलेश यादव सिर्फ बीजेपी का नाम लेकर जिंदा है. सपा मुस्लमानों को बीजेपी का भय दिखाती है।
अमर उजाला ने लिखा कि राष्ट्रपति चुनाव में मतदान के बाद मीडिया से मुखातिब राजभर ने कहा कि एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू भारी मतों से जीतेंगी। उन्होंने कहा कि सपा से नाराजगी की कई वजहें हैं। राष्ट्रपति चुनाव में न तो विपक्ष के प्रत्याशी ने उनसे वोट मांगा न ही किसी नेता ने उनसे कहा। मुर्मू ने उनसे मत एवं समर्थन मांगा है, इसलिए वे और उनके दल के सभी विधायकों ने उनको वोट दिया है।
जनसत्ता के अनुसार ओपी राजभर ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह ने उनसे कहा है कि वह द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करें। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि द्रौपदी मुर्मू के साथ डिनर पार्टी में उन्हें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलाया था जबकि अखिलेश की ओर से नहीं बुलाया गया था।
आजतक ने अपने पोर्टल पर लिखा कि अब सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर का बयान आया है। उन्होंने सीधे तौर पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को निशाने पर लिया है। राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव जिस दिन कह देंगे कि आप जाओ तो उसी दिन मायावती का दरवाजा खटखटा देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here