उन्नाव के पुरवा से विधायक अनिल सिंह के बोल ने फजीहत कराई

0

एनआरपी डेस्क
लखनऊ। शुक्रवार रात से उन्नाव के पुरवा से विधायक अनिल सिंह मीडिया से लेकर सोशल मीडिया में चर्चा में हैं। बैठक में उनके व्यवहार को लेकर आलोचना हो रही है।
अखबारों ने लिखा – “जब पुरवा विधायक अनिल सिंह आया करें तो सभी अधिकारी खड़े हो जाया करें, सौ बार काहि चुके हैं, अब आगे से होगा तो लिखापढ़ी करि देब…” विधायक अनिल सिंह के इस रुतबे को देख मीटिंग हाल में मौजूद कुछ अधिकारी तो खड़े भी हो गए, साथ ही कुछ लोग बैठे भी रहे। विधायक जी के इस अंदाज को देख जय हो…जय हो के नारे भी लगने लगने लगे।

शुक्रवार को जिले के विकास के लिए जिला पंचायत की एक बैठक आयोजित थी, जिसमें जिले के सभी विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष और सीडीओ के साथ जिला पंचायत सदस्य मौजूद थे। यह बैठक विकास भवन सभागार में आयोजित थी और जिले के विकास के लिए प्रस्ताव और कार्ययोजना बनाई जानी थी।
मीटिंग शुरू हुई और ज्यादातर विधायक और अधिकारी सभागार में मौजूद थे। उसी समय पुरवा विधानसभा से बीजेपी विधायक अनिल सिंह की एंट्री होती है और वह वीडियो में यह कहते दिखते हैं कि जब पुरवा विधायक अनिल सिंह आया करें तो सभी अधिकारी खड़े हो जाया करे। कई बार कह चुके हैं, आगे से ऐसा नहीं होगा तो कार्रवाई के लिए लिखापढ़ी कर देंगे। विधायक जी के अंदाज को देखकर मीटिंग हाल में मौजूद कुछ लोग खड़े भी हो गए।
विधायक का कहना है कि किसी भी मीटिंग के लिए अपर मुख्य अधिकारी को फोन करना चाहिए, न की आनन-फानन में कोई चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी फोन करे। विकास की बैठक के लिए पहले से जन प्रतिनिधियों को जानकारी देनी चाहिए, जिससे वह अपनी विधानसभा की समस्या के लिए कार्ययोजना बनाकर आएं और मीटिंग में उसका प्रस्ताव रख सकें। विधायक अनिल सिंह यह कहते हुए भी दिखे की मीटिंग हाल में जितने जनप्रतिनिधि और सदस्य हैं, वह भी जिले का विकास ही चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here