अतीक के बेटे के इनकाउंटर के साथ पूरे देश में छाई यूपी एसटीएफ

0

एनआरपी डेस्क
लखनऊ। उमेश पाल हत्याकांड में पूरे 49 दिन बाद यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यूपी एसटीएफ ने झांसी में अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम मोहम्मद को झांसी में एककाउंटर में ढेर कर दिया है। यूपी पुलिस ने दोनों पर पांच-पांच लाख रुपये का ईनाम भी रखा था। मुठभेड़ के बाद से इन दोनों के पास से विदेशी हथियार भी बरामद हुए है। उमेश पाल के हत्या के बाद से ही ये दोनों फरार थे। यूपी एसटीएफ इनकी तलाश कर रही थी। दूसरी तरफ इस एनकाउंटर पर उमेश पाल की मां ने कहा कि आज हम लोगों को थोड़ा शांति मिली है। भगवान के घर देर है अंधेर नहीं। इसके साथ उन्होंने सीएम योगी का भी धन्यवाद किया। इसके साथ ही यूपी एसटीएफ की चर्चा पूरे देश में हो रही है।
एनकाउंटर की खबर उस वक्त सामने आई, जब प्रयागराज कोर्ट में अतीक अहमद की रिमांड पर सुनवाई चल रही थी। अतीक अहमद को मंगलवार को साबरमती की जेल से प्रयागराज कोर्ट लाया गया था। उसके भाई अशरफ को भी कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस को दोनों से उमेश पाल मर्डर केस में पूछताछ करनी है।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए यूपी एसटीएफ की सराहना की है। वहीं प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने इस एनकाउंटर की जानकारी मुख्यमंत्री को दी है। हालांकि असदुद्दीन ओवैसी, मायावती और अखिलेश यादव ने इस इनकाउंटर पर सवाल उठाए।
यूपी के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि हमारा संकल्प है कि हम उत्तर प्रदेश से गुंडे माफिया और अपराधियों को खत्म करेंगे। कोई भी ऐसा अपराधी जो अपराध करेगा वो प्रदेश में खुला नहीं घूमेगा। उत्तर प्रदेश कानून के माध्यम से सजा दिलाने में उत्तर प्रदेश पहले नंबर पर है। उत्तर प्रदेश में कोई भी अपराधी अपराध करके बच नहीं पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here