#योगी_हैं_तो_यकीन_है, अतीक की सज़ा पर छाए योगी आदित्यनाथ

0

आदेश शुक्ला
लखनऊ। ‘योगी जो कहते है, वह करते हैं। ये बात मंगलवार को एक बार फिर सही साबित हो गई।’ ऐसी टिप्पणियों के साथ चैनलों, अखबारों से लेकर सोशल मीडिया तक अतीक अहमद को सज़ा के बहाने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ छाए रहे। सोशल मीडिया पर मंगलवार को ‘#योगी_हैं_तो_यकीन_है’ ट्रेंड करने लगा। 20 हजार से अधिक लोगों ने इस हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट्स किए। इसके अलावा #YogiAdityanath #Prayagraj #AtiqAhmed हैशटैग में लोगों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। इस हैशटैग के साथ-साथ सीएम योगी का सदन में ‘माफिया को मिट्टी में मिलाने वाला वीडियो भी खूब शेयर किया गया।

सीएम योगी ने हाल ही में सदन के अंदर माफिया को मिट्टी में मिलाने का प्रण लिया था और मंगलवार को कुख्यात माफिया अतीक अहमद को 17 साल पुराने मामले में एमपी-एमएलए कोर्ट द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाए जाते ही उनका प्रण फिर सिद्ध हो गया। पिछली सरकारों में कानून को जेब में लेकर घूमने वाला अतीक अहमद मंगलवार को कानून के डर से थर-थर कांप रहा था। यह सब सीएम योगी के प्रयासों और कोर्ट में माफिया के खिलाफ मुस्तैदी से की गई पैरवी की बदौलत संभव हो सका। जो लोग योगी को जानते है उन्हें यकीन था कि एक न एक दिन यह लम्हा जरूर आएगा।
योगी की तारीफ के साथ अतीक अहमद पर मीम्स की भी बाढ़ आ गई। माफिया के कोर्ट में गिड़गिड़ाने और रोने को लेकर भी अच्छे खासे कमेंट किए गए। अतीक के साथ ही आजम खान को हुई सजा पर भी खूब चर्चा हुई। सीएम योगी के काम के तरीके, इंसाफ को लेकर उनकी प्रतिबद्धता और माफिया के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति का लोगों ने स्वागत किया। ‘गुंडों के लिए काल हैं महाराज’, इस हैशटैग के माध्यम से लोगों ने बेहद दिलचस्प ट्वीट किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here