Home » Uncategorized » विवादित बयान- हेमा मालिनी शराब पीती हैं
विवादित बयान- हेमा मालिनी शराब पीती हैं

विवादित बयान- हेमा मालिनी शराब पीती हैं

(News Rating Point) 14.04.2017
महाराष्ट्र के एक निर्दलीय विधायक ने बीजेपी सांसद और मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। अमरावती की अचलपुर विधानसभा से निर्दलीय विधायक बच्चू कडु ने हेमा मालिनी के बारे में कहा कि हेमा मालिनी हर दिन खूब शराब पीती हैं, लेकिन उन्होंने तो आत्महत्या नहीं की।
इतना ही नहीं सांसद ने ये भी कहा कि 75 प्रतिशत विधायक भी शराब पीते हैं, और पत्रकार शराब पीते हैं। दरअसल महाराष्ट्र में निर्दलीय विधायक बच्चू काडू ने किसानों की आत्महत्या का कारण नशे को बताए जाने से नाराज होकर हेमा मालिनी को इसमे घसीट लिया।
बच्चू ने कहा कि लोग कहते हैं कि शराब पीने की वजह से किसान आत्महत्या कर रहे हैं, ये बिल्कुल गलत है। साथ ही विधायक ने इसमें हेमा मालिनी को घसीटते हुए कहा कि 75 फीसदी विधायक पीते हैं, पत्रकार पीते हैं, हेमा मालिनी तो बहुत ज्यादा पीती हैं, क्या उन्होंने आत्महत्या की?
आपको बता दें कि महाराष्ट्र में किसानों की खुदकुशी काफी बड़ा मुद्दा है। राष्ट्रीय अपराध रिकार्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) के आंकड़ों के अनुसार देश में किसानों द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में महाराष्ट्र सबसे आगे है।

विवादित बयान- हेमा मालिनी शराब पीती हैं Reviewed by on . (News Rating Point) 14.04.2017 महाराष्ट्र के एक निर्दलीय विधायक ने बीजेपी सांसद और मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। अमरावती की अचलपु (News Rating Point) 14.04.2017 महाराष्ट्र के एक निर्दलीय विधायक ने बीजेपी सांसद और मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। अमरावती की अचलपु Rating:

Leave a Comment

scroll to top