मैक्सिको के यूपी में निवेश को लेकर चर्चा, नुएवो लियोन के गर्वनर अपनी टीम के साथ मौजूद रहे

0

एनआरपी डेस्क
लखनऊ। नुएवो लियोन के गवर्नर सैमुअल एलेजांद्रो ने शनिवार को अपनी टीम के सदस्यों इवान रिवास और अन्य के साथ मेक्सिको को निवेश के लिए सबसे अच्छी जगह बताते हुए नुएवो लियोन में निवेश को आमंत्रित करने के लिए उत्तर प्रदेश के औद्योगिक संगठनों और व्यापारिक समुदाय के साथ बातचीत की। इस खबर को लखनऊ से प्रकाशित हिन्दी और अंग्रेजी के ज्यादातर अखबारों ने तरजीह दी।
नुएवो लियोन के गवर्नर सैमुअल एलेजांद्रो ने शनिवार को अपनी टीम के सदस्यों इवान रिवास और अन्य के साथ मेक्सिको को निवेश के लिए सबसे अच्छी जगह बताते हुए नुएवो लियोन में निवेश को आमंत्रित करने के लिए उत्तर प्रदेश के औद्योगिक संगठनों और व्यापारिक समुदाय के साथ बातचीत की।
प्रस्तुतिकरण में मानव पूंजी की उपलब्धता, श्रम उत्पादकता, एफडीआई प्रवाह, ऑटोमोटिव, ईवी, आईटी इत्यादि जैसे क्षेत्र विशिष्ट निवेश हेतु शामिल थे। मुकेश सिंह चेयरमैन लखनऊ चैप्टर, की लीडरशिप में कीर्ति कर्मचंदानी एचसीएल, मनीष मेहरोत्रा अटॉर्नी, सैयद मोहम्मद दानिश टाटा समूह और संदीप कोहली रिटेल इंडो अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स की टीम ने प्रतिनिधिमंडल के समक्ष अपने विचार प्रस्तुत किए।
आईएसीसी टीम ने प्रतिनिधिमंडल को न्यूवो लियोन में उत्साहजनक अवसरों को चेम्बर के सदस्यों के बीच अवसरों की जानकारी प्रसारित करने का आश्वासन दिया। आईएसीसी के अध्यक्ष श्री मुकेश सिंह ने साहसिक खेल क्षेत्रों में सहयोग करने का अवसर तलाशा, क्योंकि नुएवो लियोन इसके लिए प्रसिद्ध है। सिंह ने लैटिन अमेरिका से उत्तर प्रदेश में निवेश प्राप्त करने में मदद करने के लिए प्रतिनिधिमंडल से अनुरोध किया और आमंत्रित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here