Narendra Modi BJP

0

 

[su_button url=”http://newsratingpoint.com/narendramodi” target=”blank” background=”#0f9aee” color=”#000000″ size=”4″ center=”yes” icon_color=”#ffffff” text_shadow=”0px 0px 0px #fdfcfc”]Profile[/su_button]

 

HIT **** (News Rating Point) 05.03.2016
आम बजट की घोषणाओं और संसद में अपने भाषण की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चर्चा में रहे. भाषण के बाद से ट्विटर पर #NaMoInSansad ट्रेन्डिंग में आ गए. मोदी की नई हेयर स्टाइल की भी जमकर चर्चा हुई. राहुल गांधी की ओर से अपने ऊपर किए गए हमले के जवाब में मोदी ने उनके पिता राजीव गांधी, दादी इंदिरा गांधी और जवाहर लाल नेहरू के पुराने भाषणों का सहारा लेते हुए कांग्रेस नेतृत्व पर जबर्दस्त पलटवार किया. राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देने के दौरान पूरे लय में नजर आ रहे मोदी ने कहा कि कुछ लोग मंदबुद्धि के हैं, बात देर से समझ में आती है और कुछ समझ में नहीं आता तो विरोध करते हैं. उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बिना उनके द्वारा अध्यादेश फाड़ने की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि आज ऐसे लोग दूसरों को उपदेश देने में निपुण दिखते हैं. इसके बाद उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार में राहुल गांधी द्वारा लखनऊ की रैली में समाजवादी पार्टी के वादों की लिस्ट के फाड़ने का जिक्र करते हुए कहा, ‘हो सकता है कि हम मुलायम सिंह को पसंद न करते हों, लेकिन वह सम्माननीय तो हैं. फिर कहूंगा कि पर उपदेश कुशल बहुतेरे.’ आजतक ने अपनी वेबसाईट में लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लोकसभा में इशारों-इशारों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ‘फेयर एंड लवली योजना’ वाले बयान का करारा जवाब दिया. उन्होंने सिर्फ जवाब नहीं दिया, बल्कि उदाहरण समेत उनको समझाया भी. जानिए, लोकसभा में कौन से ‘लवली’ बोल बोलकर कांग्रेस को चोट दे गए पीएम मोदी… ये है ‘फेयर एंड लवली’ का जवाब….
1. कई बार कुछ लोगों की उम्र तो बढ़ती है लेकिन समझ नहीं. कुछ तो समय बीत जाने के बाद भी चीजें समझ नहीं पाते और जबरदस्‍ती विरोध करते रहते हैं.
2. लोकसभा में उन्‍होंने कहा कि हमसे तो कोई भी सवाल पूछ सकता है. ये लोगों की गलतफहमी है कि वो ऐसा सोचते हैं.
3. दागी नेताओं को बचाने वाले अध्‍यादेश को फाड़ने का आपका काम देश याद रखेगा. बड़ों का सम्‍मान करना सीखो. दूसरों को उपदेश देने से काम नहीं चलेगा.
4. कुछ लोग पढ़कर भी आते हैं और मनोरंजन भी कर जाते हैं.
5. हीन भावना के चलते विपक्ष के होनहारों को ये बोलने नहीं देते.

(अखबारों, चैनलों और अन्य स्रोतों के आधार पर)

[su_youtube url=”https://www.youtube.com/watch?v=xQSkGWbab7k” width=”400″ height=”300″]
[su_youtube url=”https://www.youtube.com/watch?v=uMbbQfN2Cag” width=”400″ height=”300″]
[su_youtube url=”https://www.youtube.com/watch?v=Gx5Mdee1B3E” width=”400″ height=”300″]
[su_youtube url=”https://www.youtube.com/watch?v=Irjcqp3_3Nk” width=”400″ height=”300″]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here