K Chandrasekhar Rao TRS

0

HIT 1/2* (News Rating Point) 18.04.2015

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने पांच आतंकियों के फर्जी मुठभेड़ में मारे जाने के आरोप और हथियारों की छीना-झपटी के आरोप को देखती हुए इस मामले की जांच एसआईटी के हवाले कर दिया. इस खबर को मीडिया ने काफी तवज्जो दी.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने रविवार को पुलिस से हथियार छीनने को लेकर हुई छीना-झपटी के मामले की जांच विशेष जांच दल (एसआईटी) के हवाले कर दी है. मुख्यमंत्री ने राज्य के मुख्य सचिव राजीव शर्मा को विशेष जांच दल गठित होने के आदेश सोमवार को जारी करने के निर्देश दिए हैं. सीएमओ ऑफिस की ओर से जारी एक बयान के अनुसार इस मामले में कुछ संगठनों और व्यक्तियों की ओर से जाहिर की गई आशंकाओं के बाद यह फैसला लिया गया. गौरतलब है कि प्रदेश के नलगोंडा जिले में 6 अप्रैल को 5 विचाराधीन कैदियों की पुलिस ने गोली मार दी थी.
नवभारत टाइम्स
पुलिस के मुताबिक वक़ार ने लौटते ही स्वचालित हथियार छीनने की कोशिश की और उसके दूसरे साथी भी ऐसा ही करने की कोशिश करने लगे. ऐसे में पुलिस ने गोली चलायी जिसमें ये सभी मारे गए. हालांकि जो तस्वीर मुठभेड़ के बाद सामने आई उसमे सभी के हाथों में हथकड़ी बंधी थी और सब के हांथ पुलिस की वैन में बंधे दिख रहे थे. ऐसे में इस मुठभेड़ पर फ़र्ज़ी होने के आरोप लगे.
एनडीटीवी
तेलंगाना के नलगोंडा जिले में कथित तौर पर पांच आतंकियों के मुठभेड़ मामले में अब जांच एसआईटी करेगी. 7 अप्रैल को हुई मुठभेड़ की जांच को लेकर राज्य सरकार ने एसआईटी गठित करने का फैसला किया है. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने एसआईटी के गठन को लेकर रविवार को आदेश दिया.
आजतक
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए पांच विचाराधीन कैदियों की मौत की जांच विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा कराने के आदेश दिए हैं. राव ने मुख्य सचिव राजीव शर्मा को निर्देश दिए हैं कि वह सोमवार को एसआईटी की नियुक्ति का आदेश जारी करें. मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी बयान के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने यह फैसला इस मामले पर कुछ संगठनों और व्यक्तियों द्वारा संदेह जाहिर करने की बात को ध्यान में रखते हुए लिया है.
देशबंधु
Telangana Chief Minister K. Chandrasekhar Rao is set to get elected unopposed once again as the TRS president, once nomination papers are filed on April 20. He is likely to be the only one to file the papers for the top post.
– Deccan Chronicle

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here