ताज में क्रिकेटर मिशेल जॉनसन के रूम में सांप, पूरी दुनिया में हुई शर्मिंदगी

0

नितिन श्रीवास्तव
लखनऊ। वैसे तो लखनऊ अपने कबाबों के लिए प्रसिद्ध है लेकिन आजकल क्रिकेट की वजह से यहां की इज़्ज़त का कीमा बना हुआ है। पहले मैच के दौरान इकाना की लाइट गई। फिर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल जॉनसन के होटल ताज के कमरे में सांप निकल आया। उन्होंने इसकी फोटो इंस्टा पर पोस्ट की।जिस पर ब्रेट ली, वर्नोन फिलेंडर से दिग्गज कमेंट कर रहे हैं। इस घटना के चलते होटल ताज महल और लखनऊ की फजीहत पूरी दुनिया में हो रही है। देश में भी ज्यादातर प्रमुख अखबारों, चैनलों और पोर्टल्स ने इस खबर को जगह दी है।

दैनिक जागरण ने लिखा – इकाना स्टेडियम में खेली जा रही लीजेंड्स क्रिकेट लीग के दूसरे दिन आस्ट्रेलियाई गेंदबाज मिशेल जानसन का सामना मंगलवार को गुजरात जाइंट्स के बल्लेबाजों से हो पर उनका सामना सोमवार को होटल के कमरे में सांप से हो गया। मिशेल जानसन सोमवार को लखनऊ पहुंचे। वह अमौसी हवाई अड्डे से सीधे होटल ताज पहुंचे। वह अपने कमरे में दाखिल हुए। सामान रखकर बेड पर बैठे ही थे कि उनकी नजर छत की तरफ गई। जहां एक चित्तीदार काला सांप लटक रहा था। वह उठते कि सांप नीचे फर्श पर गिर गया। उन्होंने इसकी सूचना रूम सर्विस को दी। इसके बाद होटल कर्मियों ने सांप पकड़कर बाहर जाकर छोड़ा। मिशेल जानसन ने सांप की तस्वीर खींच कर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी।
न्यूज़ ट्रैक ने लिखा – लखनऊ के एक होटल में सांप निकला है, यह खबर क्रिकेट प्रेमियों के लिए झटका साबित हो सकती है क्योंकि यह सांप, गोमती नगर के पांच सितारा होटल ताज में ठहरे हुए इंडियन कैपिटल टीम से खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के मशहूर तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन के कमरे में निकला है। मिचेल जॉनसन लीजेंडरी क्रिकेट लीग में भाग लेने के लिए लखनऊ आए हुए हैं।
अमर उजाला ने लिखा – जॉनसन ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- किसी को पता है कि यह किस प्रकार का सांप है ?? बस मेरे कमरे के दरवाजे पर लटक रहा था।
इस पोस्ट को शेयर करने के कुछ घंटे बाद जॉनसन ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपने पिछले प्रश्न के उत्तर खोजे। उन्होंने लिखा- इस सांप की एक बेहतर तस्वीर मिली। अभी भी अनिश्चित है कि यह वास्तव में कौन सा सांप है। लखनऊ, भारत में अब तक का सबसे बेहतरीन ठहराव।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here