Thawar chand Gehlot BJP

0

HIT 1/2* (News Rating Point) 21.03.2015
केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद्र गहलोत इस सप्ताह चर्चा में आये रामजन्मभूमि पर मंदिर निर्माण को लेकर. अयोध्या पहुंचे थावरचंद्र गहलोत राम मंदिर निर्माण पर अपनी जो राय रखी, अखबारों ने उसे जगह दी.

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद्र गहलोत ने कहा एक न एक दिन रामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण का स्वप्न साकार होगा. वह कल्याणं करोति संस्था की ओर से संचालित विकलांग सेवा शिविर में शरीक होने आए थे. इस उम्मीद के पीछे प्रेरक एक राष्ट्रीय चैनल पर प्रसारित वह खबर है, जिसमें श्रीलंका सरकार को राम-रावण का अस्तित्व स्वीकार करते हुए बताया गया है. इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि श्रीलंका में रावण का शव अभी तक संरक्षित है.
दैनिक जागरण
अयोध्या पहुंचे केंद्रीय मंत्री थावरचंद्र गहलोत ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए बीजेपी प्रतिबद्व है और हिन्दूवादी संगठनों के साथ मिलकर इसके लिए रणनीति बनाई जा रही है.
नवभारत टाइम्स
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने कहा कि भगवान् राम के भव्य मंदिर की निर्माण हो यह पूरे हिन्दू समाज की इच्छा है. मामला सुप्रीम कोर्ट में है, केंद्र सरकार चाहती है कि फैसला जल्द से जल्द हो जाए.
हिन्दुस्तान
केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावर चंद्र गहलोत ने कहा कि यहां पर भगवान राम का मंदिर बने सभी हिंदुओं की इच्छा है. गहलोत ने कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है. हम समझते हैं उचित निर्णय आएगा, लेकिन यह मामला परस्पर बातचीत से भी हल हो सकता है.
अमर उजाला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here