माफियाओं के खिलाफ योगी आदित्यनाथ के क्रोध की गूंज पूरे देश के मीडिया, सोशल मीडिया में

0

आदेश शुक्ला
लखनऊ। माफियाओं के खिलाफ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के क्रोध की गूंज पूरे देश में सुनाई पड़ी। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक चर्चा हुई। सभी चैनलों में योगी के गुस्से को महत्वपूर्ण तरीके से लिया। दिल्ली, मुंबई, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, बिहार, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड से लेकर पूरे देश के अखबारों की महत्वपूर्ण खबर बनी। हिन्दी, अंग्रेजी, उर्दू से लेकर अन्य भाषाओं के अखबार में खबर को जगह मिली।
देखें वीडियो :

शनिवार को यूपी में विधानमंडल सत्र सदन की कार्यवाही शुरू होने पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह की हत्या का मामला उठाया और कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। सरकार को इसका जवाब देना चाहिए।
इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन में कहा कि हम माफियाओं के खिलाफ, उन्हें मिट्टी में मिला देंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा ने ही अतीक अहमद को सपा ने ही प्रश्रय दिया है। हम किसी भी माफिया को नहीं छोड़ेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा माफियाओं की पोषक है।
दरअसल शुक्रवार को बसपा विधायक राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह और वकील उमेश पाल की स्वचालित हथियारों से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमले में उमेश की सुरक्षा में तैनात गनर संदीप निषाद की भी मौत हो गई। प्रयागराज पश्चिम के विधायक रहे राजू पाल की 25 जनवरी, 2005 को हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद व उसके छोटे भाई पूर्व विधायक अशरफ पर केस चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here