फजीहत वाली खबरों में अनुराग भदौरिया, रोज हो रही है किरकिरी

0

एनआरपी डेस्क
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी के मामले में समाजवादी पार्टी के नेता और प्रवक्ता अनुराग भदौरिया मीडिया में फजीहत का शिकार हो रहे हैं। रोज़ उनकी फरारी की खबरें प्रकाशित हो रही हैं। शनिवार को लखनऊ पुलिस ने अनुराग भदौरिया की ससुराल वाले घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया है। यह घर अनुराग की सास और पूर्व सांसद सुशीला सरोज का है। अनुराग भदौरिया के कोर्ट में पेश नहीं होने पर सीजेएम लखनऊ ने संपत्ति कुर्क करने का नोटिस जारी किया है। सपा नेता अनुराग भदौरिया फरार चल रहे हैं।
एक टीवी डिबेट के दौरान सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसी मामले में बीजेपी प्रवक्ता हीरो बाजपेई ने अनुराग भदौरिया के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में केस दर्ज कराया था। तभी से अनुराग भदौरिया फरार चल रहे हैं।
सपा नेता पर एक टीवी डिबेट के दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप है। एबीपी गंगा पर एंकर राजेंद्र देव डिबेट संचालित कर रहे थे। इस डिबेट में अनुराग भदौरिया के साथ बीजेपी प्रवक्ता हीरो वाजपेई भी शामिल थे। पुलिस ने उन पर आईपीसी की धारा 153ए, 295ए, 298, 504 और 505 (2) के तहत रिपोर्ट दर्ज की थी। बहरहाल इस मामले में अनुराग भदौरिया फजीहत का शिकार हुए हैं जबकि एफआईआर दर्ज करवाने के चलते हीरो वाजपेई का न्यूज ग्राफ बढ़ा है।
दिसंबर 2018 में नोएडा में एक न्यूज चैनल के डिबेट प्रोग्राम के दौरान भी सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया से भिड़ गए थे। इसके बाद बीजेपी नेता ने सेक्टर 20 पुलिस थाने में उनके खिलाफ हाथापाई का केस दर्ज करवा दिया था। पुलिस ने केस दर्ज कर एसपी प्रवक्ता को हिरासत में ले लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here