कानपुर देहात प्रशासन के पाप पर ब्रजेश पाठक का मरहम, मीडिया ने दी डिप्टी सीएम की खबर को तवज्जो

0

एनआरपी डेस्क
लखनऊ। कानपुर देहात अग्निकांड मामले में खुद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के उतरने से लग रहा है कि सख्त कार्रवाई होगी। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक वीडियो कॉल पर बात करने के बाद परिजन मृतकों के अंतिम संस्कार कराने को तैयार हुए हैं। डिप्टी सीएम की परिजनों से बातचीत का वीडियो वायरल हो गया। तकरीबन सभी न्यूज़ चैनलों और अखबारों के वीडियो चैनल्स पर उसे दिखाया गया। सोशल मीडिया पर भी ब्रजेश पाठक का वीडियो वायरल हुआ।

 

कानपुर मंडलायुक्त डॉ. राजशेखर ने पीडित परिजनों की उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक से वीडियो कॉल पर बात करवाई। सोमवार को मैथा तहसील के मड़ौली गांव में मां-बेटी की जलकर मौत हो गई थी। ब्रजेश पाठक ने मृतका के बेटे शिवम और उसकी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात की। परिवार ने अपनी मांग को दोहराते हुए कानपुर देहात की डीएम नेहा जैन को तत्काल हटाने की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने मुआवजे के रूप में परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग की है। इस पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मीडिया से कहा कि हम मामले में सभी दोषियों को निलंबित करेंगे, और जेल भी भेजेंगे। साथ अमानवीय कृत्य करने वालों को नहीं छोड़ेंगे। कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा। पीड़ित परिवार के साथ में हम सभी खड़े हैं। उनकी हर संभव मदद की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here