बाल नरेन के बहाने यूपी में फिल्मों के अवसर पर चर्चा, मीडिया ने खबर को तरजीह दी

0

लखनऊ। मौका था फिल्म बाल नरेन की स्क्रीनिंग का। दरअसल इस फिल्म के लीड रोल में है बाल कलाकार यज्ञ भसीन, जो कि इस फिल्म और कहानी को लेकर चर्चा में है। लखनऊ में इस  इंडो अमेरिकन चेम्बर के निदेशक और इंडो कनाडा चेम्बर के स्टेट हेड मुकेश सिंह ने न केवल फ़िल्म सिटी बनाए जाने की सराहना की बल्कि उन्होंने फ़िल्म निर्माताओं को उत्तर प्रदेश में ऐसे डेस्टिनेशन में शूटिंग करने के किए आमंत्रित किया, जो अभी तक फ़िल्म निर्माताओं से अछूती हैं। इस स्क्रीनिंग के कार्यक्रम को अखबारों ने अपनी खबरों में जगह दी।

मुकेश बहादुर सिंह ने फिल्म बाल नरेन के बारे में बताया कि फिल्म स्वच्छता अभियान पर केंद्रित है। इसमें यज्ञ भसीन ने बाल नरेन का किरदार निभाया है। सोहक रॉक स्टार के बैनर तले बनी फिल्म के निर्देशक पवन नागपाल हैं। फिल्म में रजनीश दुग्गल, विदित बाग और बिंदु दारा सिंह अहम भूमिकाओं में है। मुकेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश की फ़िल्म नीति आकर्षित करती है। उत्तर प्रदेश सरकार , फ़िल्म बंधु ने पिछले पाँच सालों में उत्तर प्रदेश में फ़िल्मांकन की दिशा में निसंदेह असाधारण काम किया है।
मुकेश ने कहा कि आज फ़िल्म इंडस्ट्री के कई प्रमुख प्रोडक्शन हाउस उत्तर प्रदेश में अपनी अपनी फ़िल्मों की शूटिंग कर रहे है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का न केवल उत्तर प्रदेश की फ़िल्म नीति के प्रति आकर्षण दिया है बल्कि उनके अंदर सुरक्षा की भावना भी उत्पन्न की है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here