Dr Laxmikant Bajpai BJP

0

HIT 1/2* (News Rating Point) 25.04.2015
कुछ ख़ास तो नहीं लेकिन अपनी सक्रियता और बयानों के चलते भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी इस सप्ताह चर्चा में बने रहे.

गेहूं खरीद केंद्र पर पैसा है, बोर हैं, लेकिन गेहूं नहीं है. खेतों में पडी फसल में दाने नहीं हैं. सोमवार को गोसाईंगंज क्षेत्र के भ्रमण पर निकले भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी को कुछ ऐसे ही हालात देखने को मिले.
दैनिक जागरण
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार को राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र में गेहूं क्रय केंद्रों पर पहुंच गए. मोहनलालगंज के मलौली क्रय केंद्र पर निरीक्षण में वाजपेयी ने अनियमितता का आरोप लगाया. वाजपेयी का कहना था कि क्रय केन्द्र पर कोई कांटा या छन्ना नहीं है खरीद भी नहीं हुई है, किन्तु 1865 बोरे रखे हुए है. प्रदेश अध्यक्ष ने सदरपुर करौरा गांव में पहुंचकर किसानों की बर्बाद हुई फसल को भी देखा. किसान देशराज यादव का कहना था कि दो बीघा फसल पूरी तरह नष्ट हो चुकी है लेकिन अब तक लेखपाल सर्वे के लिए नहीं आए. बाजपेयी के साथ प्रदेश मंत्री वीरेन्द्र तिवारी, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष राय, साकेत सिंह सोनू, जिला अध्यक्ष रामनिवास यादव, मण्डल अध्यक्ष मोहित जायसवाल सहित कई अन्य पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.
नवभारत टाइम्स
एटा- विवादित बयानों की फेहरिस्त में उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी का भी नाम जुड़ गया है. उन्होंने सूरदास की संज्ञा देते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर कटाक्ष किया. डा. वाजपेयी मंगलवार को पत्रकारों से वार्ता में राहुल गांधी और आजम खां पर बरसे. राहुल गांधी की किसान हितैषी राजनीति पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब भूमि अधिग्रहण बिल पास हो रहा था तब वे कहां सो गए थे.
दैनिक जागरण
विवादित बयान देने वालों की फेहरिस्त में उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी का भी नाम जुड़ गया है. उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को सूरदास की संज्ञा देते हुए उन पर जमकर कटाक्ष किए. डॉ. वाजपेयी मंगलवार को पत्रकारों से वार्ता में राहुल गांधी और आजम खां पर बरसे. राहुल गांधी आज कांग्रेस में सूरदास की तरह काम कर रहे हैं.
नई दुनिया
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सपा सरकार और मंत्री आजम खां पर जमकर निशाने साधे. फसल पर मौसम की मार से आहत किसानों के लिए सरकार की मदद को जले पर नमक छिड़कना करार दिया. मंगलवार को पत्रकारों से वार्ता में प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि रामपुर में नगर विकास मंत्री आजम खा के इशारे के बाद प्रशासन ने वाल्मीकि समाज के लोगों पर जुल्म ढाया. आखिर जनाक्रोश के चलते प्रशासन को झुकना पड़ा. वहा कोई भी वाल्मीकि न मुस्लिम बना है और न बनेगा.
दैनिक जागरण
कौशांबी- अरे..डीएम, एसडीएम भगवान से डरो. ऊपर वाले की लाठी चलेगी तो कुछ नहीं बचेगा. किसानों को उनका मुआवजा दो, यदि नहीं दिया तो भाजपा कार्यकर्ता अफसरों को उनके घर में घरेंगे. उक्त बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने चायल विधानसभा क्षेत्र के सरायअकिल में रविवार को आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित करने के बाद म्योहर गांव में किसानों से खेत में मुलाकात करने के दौरान कही.
दैनिक जागरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here