शर्मनाक : एक बल्ब के लिए लुटवा दी यूपी पुलिस की इज़्ज़त, वायरल

0

एनआरपी डेस्क
लखनऊ। बेहद ईमानदारी से पुलिस की नौकरी कर रहे लोगों की आंखें शर्म से तब झुक जाती हैं, जब कुछ पुलिस कर्मी चिंदी चोरी की हरकत करते हैं। प्रयागराज के एक पुलिसकर्मी का बल्ब चुराते वीडियो वायरल हुआ है। कोई ऐसा प्रमुख अखबार या चैनल नही होगा कि जिसकी वेबसाइट पर यह वीडियो दर्ज न हो। मामला बस एक बल्ब चोरी का है लेकिन पूरे मीडिया और सोशल मीडिया पर थू-थू हो रही है। मीम बन रहे हैं।


फुटेज फूलपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 28 सेकंड के इस फुटेज में एक सुनसान जगह पर दरोगा खड़ा दिखाई देता है। वहां पहुंचते ही सबसे पहले वह इधर उधर देखता है। इसके बाद वहां लगा बल्ब निकालकर जेब में रखकर चला जाता है।
घटना एक सप्ताह पहले रात की बताई जा रही है। उस दिन फूलपुर क्षेत्र में दशहरा मेला था और दरोगा की ड्यूटी प्रतापपुर बैरियर पर लगी थी। भोर में 3.50 मिनट पर यह घटना हुई, जो पास ही स्थित एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह वीडियो फुटेज शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जो दिन भर चर्चा का विषय बना रहा। कई सोशल मीडिया यूजरों ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट भी किए। साथ ही दरोगा पर कार्रवाई की मांग की।
अमर उजाला ने लिखा कि उधर वीडियो फुटेज में जो दरोगा दिख रहा है, उसके बारे में पता चला है कि वह करीब आठ महीनों से फूलपुर थाने में तैनात है। सिपाही से प्रोन्नत होकर वह दरोगा बना है। अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच सीओ फूलपुर को सौंपी गई है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here