शिवपाल यादव पर योगी आदित्यनाथ की टिप्पणी मीडिया, सोशल मीडिया पर छाई

0

नितिन श्रीवास्तव
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाषण में जिसकी चर्चा सबसे ज्यादा रही, वह है भाषण के दौरान शिवपाल सिंह यादव के साथ उनका चुटीला संवाद। दोनों का संवाद खूब वायरल हुआ। टीवी चैनलों, अखबारों ने भी इसको खूब तवज्जो दिया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहां नेता अखिलेश यादव पर कटाक्ष किए तो वहीं शिवपाल यादव के साथ बड़ा आत्मीय और छुटीला संवाद रहा। शिवपाल यादव को लेकर सीएम योगी ने कहा कि आप जमीन से संघर्ष कर आगे बढ़े हैं और आपको संघर्ष की कीमत का पता है। आपके साथ हमेशा अन्याय हुआ है। अगर आप हमारे साथ होते तो आज तस्वीर कुछ और होती। हम संघर्ष का सम्मान करते हैं।

सीएम योगी विधानसभा में सिंचाई परियोजनाओं का जिक्र करते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे थे, उन्होंने कहा कि अधूरी पड़ी सिंचाई परियोजनाओं को हमने पूरा किया। इस बीच शिवपाल ने उन्हें टोकते हुए कहा कि अगर छह महीने पहले विभाग से हमें नहीं हटाया जाता तो योजना हम पूरा कर लेते। हमने 90 फिसदी काम पूरा कर लिया था। इस पर सीएम योगी ने कहा कि जनता को पता था कि आप पूरा नहीं करेंगे तो इसलिए ही जनता ने हमें चुना। आप तो काम करना चाहते थे लेकिन आपको काम करने नहीं दिया गया। योगी ने कहा कि यही तो आपके साथ अन्याय हुआ है, अगर आप हमारे साथ होते तो आज तस्वीर ही कुछ और होती। इस पर शिवपाल ने कहा कि हम तीन साल तक आपके संपर्क में रहे हैं। जिस पर योगी ने कहा कि हम अब भी संपर्क में हैं। अब किसी को कंफ्यूजन नहीं होना चाहिए। जिसके बाद सदन में ठहाके लगने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here