योगी ने कहा कि माफियाओं को पाताल से भी ढूंढ़ निकालेंगे, अखबारों की प्रमुख खबर बनी

0

आदेश शुक्ला
लखनऊ। मऊ में माफियाओं के खिलाफ योगी आदित्यनाथ ने ऐसा ऐलान किया कि वह खबर अखबारों की सुर्खियों में आ गई। दिल्ली एनसीआर और लखनऊ के सभी प्रमुख अखबारों ने इस खबर को विशेष स्थान दिया है। इंडियन एक्सप्रेस, टाइम्स ऑफ इंडिया, हिंदुस्तान टाइम्स, दैनिक जागरण, हिंदुस्तान, अमर उजाला, नवभारत टाइम्स, हरिभूमि समेत तमाम अखबारों ने इस खबर को प्रमुखता से लिया। हालांकि इसके अलावा भी कई अन्य खबरें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रमुखता से नजर आ रही हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मऊ में कहा कि हमारी सरकार अपराध और अपराधियों के खिलाफ ज़ीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है। माफिया कोई भी हो, कहीं भी उसे पाताल से निकाल कर लाएंगे।
वीडियो देखें :

 

यहां के क्षेत्र को माफियाओं ने लूट लिया, दीमक की तरह चाट खाया, गरीबों के हक पर डाका डालते रहे, आज इसी की भरपाई सरकार उनसे और उनके खानदान से करवा रही है।


सीएम योगी ने जिले में 204 करोड़ रुपए की 47 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अपराधी और माफिया विकास के सबसे बड़े बैरियर हैं। इन्हें बाहर करना होगा, तभी मऊ विकास करेगा, जैसे वाराणसी और लखनऊ विकास कर रहे हैं। सरकार आपके साथ खड़ी है। आपकी सुरक्षा के साथ कोई समझौता स्वीकार नहीं है। आप कदम से कदम मिलाकर चलिए, सरकार आपका विकास करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here